सुल्तानपुर में भाजपा नेता के पुत्र पर दर्ज हुआ मुकदमा

SDM के निर्देश पर लेखपाल ने कराया मुकदमा

Update: 2023-06-24 05:35 GMT

सुल्तानपुर में भाजपा नेता के पुत्र को सत्ता की हनक दिखाना भारी पड़ा है। सत्ता का रौब दिखाकर ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी के बेटे आशीष पांडेय के खिलाफ प्रशासन ने नजूल भूमि पर कब्जा करने का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि इस जमीन पर पुलिस प्रशासन की रोक के बावजूद वह जबरन निर्माण करवा रहे थे। फिलहाल पुलिसिया कार्रवाई के बाद भाजपा नेता के पुत्र की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

मामला शहर के तिकोनिया पार्क के पास मौनी बाबा के मंदिर से जुड़ा है। प्रशासन का दावा है कि यहां पर नजूल की जमीन है। इसलिए यहां पर किसी तरह का निर्माण कार्य नहीं हो सकता है। आरोप है कि तुलसी सत्संग भवन समिति के कोषाध्यक्ष आशीष पांडेय ने नजूल की जमीन पर रोक के बावजूद रात में बाउंड्रीवाल का निर्माण कराया है। उक्त जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे के आरोप के बाद एसडीएम सदर के निर्देश पर लेखपाल इंद्रप्रताप सिंह ने भाजपा नेता ओमप्रकाश पांडेय के पुत्र आशीष पांडेय के खिलाफ कोतवाली नगर में केस दर्ज कराया है।

इस मामले में एसडीएम सदर सीपी पाठक का कहना है कि यह नजूल की जमीन है, जिस पर रोक के बावजूद आशीष पांडेय निर्माण करवा रहे थे। इसलिए लेखपाल ने केस दर्ज कराया है। यहां किसी तरह के निर्माण पर पूरी तरह से रोक है। दूसरी ओर आरोपी भाजपा नेता ओमप्रकाश पांडेय बजरंगी ने बताया कि जमीन नॉन जेड ए की है। तुलसी सत्संग भवन समिति के नाम से दर्ज है। केवल नक्शा पास न होने के कारण निर्माण रोका गया है। लेखपाल ने दुर्भावनावश यह केस दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News