दबंगो ने विकलांग महिला की खड़ी फसल को जुतवाया

Update: 2018-12-18 11:46 GMT

बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरे राम नरेश मजरे रैंचा निवासिनी रामेश्वरी पत्नी राम चन्द्र पांडेय ने बल्दीराय थाने में तहरीर देकर बलदीराय पुलिस पर आरोप लगाया है कि कल शाम चौराहे से सामान लेकर आ रही थी कि मनीष शुक्ला,नरसिंह नारायण शुक्ला व दो अज्ञात लोगों ने रास्ते में रोककर अपनी जमीन बैनामा करने को कहा। प्रार्थनी के मना करने पर जान से मारने की धमकी देकर कनपटी पर तमंचा रख दिया और अपनी जमीन एक सप्ताह में लिख दो नही तो तुम्हें व तुम्हारे परिवार को जान से मारकर गोमती नदी में फेंक देने की धमकी दी।


विकलांग महिला जब सुबह अपने खेत को देखने गई तब देखा कि दबंगों ने बोई हुई गेहूं व मटर की फसल को जुतवा दी।तो पीड़ित महिला ने थानाध्यक्ष बल्दीराय से शिकायत की।लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।


घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद सुबे के भाजपा मंत्री सुरेश पासी की फटकार के बाद भी बल्दीराय पुलिस के ऊपर कोई असर नहीं पड़ा न ही पुलिस मौके का निरीक्षण करने गई बल्दीराय थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद का पुराना नाता नहीं है। अभी हाल ही में रैचा गांव में जमीनी विवाद में एक हत्या हुई है परंतु तब भी बल्दीराय पुलिस के ऊपर कोई असर नहीं है दिव्यांग महिला पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर, मानवाधिकार ,महिला आयोग, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन से पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है अब देखना है बल्दीराय पुलिस घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद क्या करती।

Similar News