सुल्तानपुर में IAS के पिता की पिटाई, गालियां देते हुए जमकर पीटा, आरोपियों पर केस दर्ज

आईएएस आलोक दुबे के पिता ओम नारायण दुबे गांव में चक मार्ग की पैमाइश में पहुंचे थे।

Update: 2023-06-02 05:44 GMT

सुल्तानपुर। जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के चकटेरी मजरे हैधना कला गांव में दबंगों ने आईएएस के पिता को जमकर पीटा। चकमार्ग की पैमाइश के दौरान ये घटना घटित हुई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिखकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के रहने वाले आईएएस आलोक दुबे के पिता ओम नारायण दुबे गांव में चक मार्ग की पैमाइश में पहुंचे थे। वे गांव के प्रधान जय प्रकाश मिश्रा से बातचीत कर रहे थे। इसी समय थाना क्षेत्र के पूरे सुखलाल मजरे के धनाकला गांव निवासी जितेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ चिररी पुत्र शिवाकांत मिश्रा ने आईएएस के पिता को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उन्हें मारा।

स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप पर किसी तरह ओम नारायण दुबे की जान बची। अभी वे मौके से हट नहीं पाए थे कि विपक्षी जितेंद्र मिश्रा अपने कुछ दबंग साथियों को काली फोर व्हीलर गाड़ी से लेकर मौके पर पहुंचे और उन्हें बुलाया। फिर उनके साथ मारपीट की।

आईएएस के पिता ओम नारायण ने वहां से किसी तरह भागकर जान बचाई। बल्दीराय थाने में अपने साथ हुई घटना की लिखित तहरीर दिया। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के आदेश पर दबंग जितेंद्र मिश्रा के खिलाफ गंभीर धाराओं मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News