मेनका गांधी पूरे तेवर में आई और यह भी भूल गई कि आदर्श आचार संहिता लागू, देखिये ये वीडियो

Update: 2019-05-03 09:32 GMT

सुल्तानपुर/लालजी

प्रदेश में नेताओ के बोल नही थम रहे है सभी नेता वोटरों को अपने पाले में करने के लिए कुछ न कुछ एक नुक्शा छोटे हुए नजर आ रहे है। जैसे कल सांसद वरुण गांधी ने बोल बोले थे, वरुण से कही कम नही उनकी माता मेनका गांधी, मामला आज केंद्र सरकार की मंन्त्री पद पर आसीन और भाजपा प्रत्यासी मेनका गांधी से जुड़ा है। आज सुबह शुक्रवार को मेनका गांधी जनपद के निजाम पट्टी मोलनापुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंची कि उन्हें तीन किलोमीटर घूम कर निजाम पट्टी जाना पड़ा।

इसी मामले की जानकारी जब मेनका गांधी ने लिया तो केश कुमारी नाम की महिला ने बताया कि मजार के पास से रोड निकलना था लेकिन रोड पर गेट लगाकर ताला बन्द कर दिया गया है इसी बात को लेकर मेनका गांधी पूरे अपने मंन्त्री तेवर में आ गई और वह यह भी भूल गई कि आदर्श आचार संहिता लागू है उन्होंने तत्काल जिला प्रशासन को फोन मिला दिया और कहा कि जब डीएम, व एसडीएम ने गेट खुलवाने के आदेश किया है तो अभी तक क्यू नही खुला मुझे इस गांव में आने के लिये तीन किलोमीटर से होकर आना पड़ा, उन्होंने सख्त लहजे में आदेश करते हुए कहा कि आज शाम तक गेट खुल जाना चाहिए चाहे जो भी करना पड़े।

बहरहाल मेनका गांधी ने आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद ऐसा क्यू कहा यह तो वह खुद जाने लेकिन राजनीति के तजुर्बेदारों का कहना है कि यह भाजपा है इसका तो इतिहास रहा है फुट-डालो राज करो, देखना तो यह है कि जिला प्रशासन मेनका गांधी के सख्त रवैये के बाद इस प्रकरण पर क्या करेगी,और जिला प्रशासन को जवाब भी शाम तक ही मंत्री मेनका गांधी को देना है।



Tags:    

Similar News