सुल्तानपुर में एसपी शिवहरी मीणा ने खड़े होकर बिना मास्क वालों को भिजवाया जेल

Update: 2020-11-25 10:43 GMT

कोरोना महामारी में सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइड लाइन को लेकर आज सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा सड़क पर निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने जहाँ जरूरतमंदों को मास्क वितरित किया वहीं बिना मास्क के चल रहे लापरवाह लोगों को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नही कई बार चेतावनी के बाद भी मास्क न लगाने वालों को हिरासत में लेकर थाने भी ले जाया गया।

 बताते चलें कि कोरोना वाइरस के प्रतिदिन नए केस आ रहे हैं। इसे लेकर शासन ने नई गाइड लाइन जारी की है और जिलों में जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षक को दिशा निर्देश जारी किया गया है। इन्ही दिशा निर्देशों का पालन करवाने के लिये आज सुल्तानपुर के एसपी शिवहरि मीणा अपने मातहतों के साथ सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान बिना मास्क लगाये घूम रहे बेपरवाह लोगों को उन्होंने जमकर फटकार लगाइ। कई बार चेतावनी के बाद मास्क न लगाने वालों को हिरासत में लिया गया। साथ ही जरूरतमंदों गरीबों को एसपी ने अपने हाथों से मास्क पहनाकर उन्हें भी मास्क लगाने के लिये जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि शासन द्वारा कोविड 19 को लेकर जो भी निर्देश जारी किये जा रहे हैं उसका पालन हर हाल में करवाया जायेगा। वही वैवाहिक और धार्मिक कार्यक्रमो के लिये 100 लोगों की अनुमति शाशन के दिशा निर्देशों द्वारा दिए जाने की बात उन्होंने कही।

Tags:    

Similar News