पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में दरोगा और सिपाही घायल

Update: 2021-03-24 04:01 GMT

खबर सुल्तानपुर से है जहां सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर जा रही पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दरोगा और सिपाही घायल हो गए। आनन फानन दोनो पुलिस कर्मियों सहित अन्य दोनो घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया है। जिसमें से बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान सहित तमाम पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचकर अन्य घायलों का हाल ले रहे हैं।

 दरअसल लखनऊ वाराणसी हाईवे पर बंधुआँकला थाने के रावनिया पश्चिम गांव के पास एक बोलेरो ने पल्सर बाइक को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में पल्सर सवार महिला और एक युवक घायल हो गए। इस बात की जानकारी जब बंधुआ कला थाने की पुलिस को लगी तो वहां तैनात दरोगा मृदुल पांडेय और सिपाही पंकज मौके के लिये रवाना हुए। लेकिन असरोगा टोल प्लाजा पर इनकी पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गई ।

इस हादसे में दरोगा मृदुल पांडेय और सिपाही पंकज दोनो घायल हो गए। आनन फानन पुलिस कर्मियों समेत सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल लाया गया। वहीं इलाज के दौरान पल्सर सवार शेरअली की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान डॉ अरविंद चतुर्वेदी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल पुलिस कर्मियों का हाल चाल ले रहे हैं।

Similar News