फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, सप्ताह भर पूर्व आई थी मायके से

मामला कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र का है

Update: 2022-12-19 12:15 GMT

   कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के पखनहां गांव के सुगौली टोला में शनिवार रात एक विवाहिता का शव घर में फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कुछ दिन पहले आई थी मायके से

बताया जा रहा है कि पखनहां गांव के सुगौली टोला निवासी अतुल कुशवाहा पुत्र अलगू की शादी दो साल पहले हनुमानगंज थाना क्षेत्र के धरनीपट्टी निवासी डॉ. सुभाष कुशवाहा की पुत्री अंजली उर्फ गुड़िया (25) से हुई थी। कुछ महीने पहले अंजली अपने मायके गई थी। उसका पति अतुल एक सप्ताह पूर्व ही बुलाकर अपने घर लाया था। उसका नौ महीने का एक पुत्र है। शनिवार रात पति-पत्नी खाना खाने के बाद बच्चे के साथ सो गए थे। कहा जा रहा है कि आधी रात के बाद बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पति उठा तो अंजली छत के कुंडे में फंदे से लटकी हुई थी। 

पुलिस मौके पर पहुंची

इसकी सूचना अंजली के मायके वालों को दी गई। कुछ देर बाद मायके वाले भी पहुंच गए और पुलिस को सूचना दिए। पहले डायल 112 की पुलिस पहुंची। उसकी सूचना पर जटहां बाजार के थानाध्यक्ष राजकुमार बरवार एसआई राजनारायण यादव, विपिन यादव सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे। नायब तहसीलदार अभिषेक सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई मुकेश कुशवाहा ने हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष की सास, पति व ननद सहित पांच के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतका के गले पर निशान है। तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी

Tags:    

Similar News