बुलडोजर पर बैठकर दुल्हन के घर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में देखने को मिली है यह अनोखी बारात

Update: 2022-06-20 05:00 GMT

बुलडोजर अब घर गिराने का काम ही नहीं, घर बसाने का भी काम कर रहा है। कुछ ऐसा ही दिलचस्प बारात देखने को मिली है श्रावस्ती से जहां दूल्हे राजा ने अपनी बारात में बुलडोजर पर बैठकर दुल्हन के घर पहुंचे।

जानिए बारात की खासियत 

पूरा मामला श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर के आला गांव का है. जहां के रहने वाला बादशाह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर से इतना प्रभावित हुआ कि उसने अपनी जिंदगी की शुरुआत बुलडोजर से कर दी. अपनी बारात बुलडोजर से लेकर सलीम के घर पहुंच गये. जहां पर दुल्हन के घरवालों पर बुलडोजर का खौफ जरूर नजर आया, लेकिन उसी बुलडोजर पर जब दूल्हे राजा को देखा तो लोगों ने सुकून की सांस ली. यहां तक कि रास्ते में बुलडोजर से जाती हुई बारात चर्चा का विषय बनी रही. कुछ जगहों पर तो इस बारात का स्वागत भी किया गया और लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नारे भी लगाए।

जानिए क्या बोला दुल्हा

खुद बादशाह का कहना है कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के से इतना प्रभावित है कि उन्होंने अपनी जिंदगी की शुरुआत बुलडोजर से करनी चाही. अभी तक बुलडोजर लोगों के मकान गिराने और उजाड़ने का काम कर रहा था. लेकिन यह बुलडोजर लोगों के घर को बसाने का काम भी करता है. यह भी एक मिसाल बन गई है. इतना ही नहीं इस बुलडोजर पर बुलडोजर वाले ठुमके भी लगाती हुए बार बालाएं नजर आए. जिस पर लोग पैसे लुटाते हुए नजर आए।

Tags:    

Similar News