अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपियों की बदली गई जेल, प्रतापगढ़ से अब इस जेल में किए गए शिफ्ट

यूपी के माफिया अतीक-अशरफ के हत्या में शामिल शूटरों को प्रतापगढ़ जेल से दूसरे जेल में किया गया शिफ्ट..

Update: 2023-11-18 08:22 GMT

अतीक-अशरफ की हत्या के आरोपियों की बदली गई जेल

Atiq Ahmed News: उत्तर प्रदेश का चर्चित अतीक अहमद केस और अशरफ हत्याकांड के शूटरों को प्रतापगढ़ से दूसरे जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। तीनों शूटर्स को प्रतापगढ़ से चित्रकूट जेल भेज दिया गया है। सुरक्षा के कड़े इंतजामों के बीच तीनों शूटर्स प्रतापगढ़ से चित्रकूट जेल में शिफ्ट किए गए। प्राप्त सूचना के मुताबिक प्रशासनिक फैसले के आधार पर जेल बदली गई है। सुरक्षा कारणों से इन तीनों आरोपियों को चित्रकूट जेल में ट्रांसफर किया गया है।

कल 17 नवंबर को ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन शूटर्स की प्रयागराज की सेशन कोर्ट में वर्चुअल पेशी हुई। 15 अप्रैल को माफिया ब्रदर्स की हत्या हुई थी। शूटर लवलेश तिवारी अरुण मौर्य और सनी सिंह को मौके से गिरफ्तार किया गया था।

तीनों शूटर चित्रकूट में इकट्ठे हुए थे

घटना को अंजाम देने से पहले तीनों शूटर चित्रकूट में इकट्ठे हुए थे। इन्हीं तीनों शूटरों का घटनास्थल पर मौजूद होकर फायरिंग करने का वीडियो भी सामने आया था। चित्रकूट जेल में माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी भी काफी दिनों तक बंद रहा है। गिरफ्तार शूटर लवलेश अरुण और सनी पर अभी चार्ज फ्रेम नहीं हो सका है। चार्ज फ्रेम होने के मामले में प्रयागराज की सेशन कोर्ट 4 दिसंबर को अगली सुनवाई करेगी।

जेल शिफ्टिंग की कार्यवाही गोपनीय तरीके से हुई। तीनों शूटरों को एक साथ ही चित्रकूट जेल भेजा गया। तीनों शूटर चित्रकूट जेल में हाई सिक्योरिटी बैरक में रखे गए हैं। अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में एक जांच आयोग का भी गठन हुआ है जिसने बीते दिनों प्रयागराज का दौरा किया था और आरोपियों से पूछताछ भी की थी। अतीक और अशरफ की हत्या के कुछ दिन पहले उसका बेटा भी पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया था।

Also Read: यूपी में महिला नायब तहसीलदार के साथ रेप और हत्या की कोशिश

Tags:    

Similar News