UP : प्रेमी को घर बुलाने में बाधा बनती थी मां, बेटी ने करवा दी हत्या, ऐसे खुला राज!

पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Update: 2021-07-16 12:20 GMT

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में एक कलयुगी बेटी ने अपने आशिक (Lover) के साथ मिलकर मां की हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि बेटी अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाया था और प्रेमी का घर आना मां को गवारा न था. मां के आड़े आने पर बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की खौफनाक साजिश रची. प्रेमी को रात के अंधेरे में घर बुलाकर सर पर ईंट से कई वार कर हत्या कर डाली. पुलिस की तफ्तीश में प्रेमी युगलों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है. पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैनगर गांव की है. यहां बीते 15 जुलाई की सुबह घर के आंगन में महिला (पप्पी) का खून से लतपत शव मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि बेटी ने प्रेमी के साथ मिल मां की हत्या कर दी. इस दौरान मां चीखती और चिल्लाती रही मगर बेटी ने मां की तरफ एक बार भी नहीं देखा और प्रेमी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया.

घटना का खुलासा करते हुए एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि उन्नाव हुसैन नगर में (50) साल की महिला की हत्या की गई थी. जिस पर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया. इसके लिए एसओजी टीम और कोतवाली थाने की कई टीमों को लगाया गया था. कुलकर्णी ने बताया कि दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि घर के पड़ोस में ही रहने वाला अयूब उर्फ सलमान का मृतका की लड़की से प्रेम संबंध था. मृतक महिला लड़के से बात करने का विरोध करती थी.

24 घंटे के अंदर वारदात का खुलासा

इसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ उसके बाद मृतका की लड़की ने प्रेमी आयूब के साथ मिलकर योजना बनाई गई. रात को लड़की ने प्रेमी को घर बुलाया और मां के सिर पर ईट से प्रहार कर हत्या कर दी. घटना के बाद अभियुक्त फरार हो गया और लड़की ने पूछताछ में सच उगल दिया. हत्या की घटना को मृतका की बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था. 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करने में पुलिस को कामयाबी मिली है जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

Tags:    

Similar News