UP Elections-2022: अखिलेश-जयंत बोले- हम पढ़े-लिखे हैं, नौकरियों की बात करते हैं, झूठ मुक्त सरकार देंगे

आज गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की

Update: 2022-01-29 08:42 GMT

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections-2022) के लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोकदल (RLD) चुनाव प्रचार में जुट गई है और आज गाजियाबाद में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. दोनों ही दलों के नेताों ने राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. दोनों नेताओं ने कहा कि हम लोग पढ़े लिखे हैं और नौकरियों और रोजगार की बात करते हैं.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार ने यूपी के विकास का रास्ता रोक दिया है और लोगों ने बीजेपी का सफाया करने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान मजदूरों को जिस तरह से तकलीफ हुई उसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है. केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए अखिलेस यादव ने कहा कि मोदी सरकार में अन्नदाता परेशान हैं और यह चुनाव किसानों और मजदूरों का है. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के बाद गुजरात में विधानसभा चुनाव होंगे और बीजेपी को असली साइप्रस वहीं से मिलेगा, क्योंकि बीजेपी वहां पर हारने जा रही है.

यूपी में शुरू होंगी समाजवादी कैंटीन

वहीं अखिलेश ने विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की जनता ने वादे किए और कहा कि राज्य में एसपी सरकार आने के बाद 300 यूनिट मुफ्त बिजली, गन्ने का समय पर भुगतान किया जाएगा. इसके साथ ही राज्य में गरीबों और दलितों के लिए समाजवादी कैंटीन शुरू की जाएगी और इस कैंटीन में 10 रुपये में खाना मिलेगा. इसके साथ ही राज्य में समाजवादी किराना दुकानें स्थापित किए जाएंगे और गरीबों, राहगीरों, बेघरों को सस्ती दरों पर इन दुकानों में सामने मिलेगा.

जयंत बोले- जिन्ना यूपी के वोटर के लिए मुद्दा

पत्रकारवार्ता में आरएलडी चीफ जयंत चौधरी ने कहा कि जिन्ना यूपी के वोटरों के लिए कोई मुद्दा नहीं है और ऐसे मुद्दों से हमें कोई लेना-देना नहीं है. क्योंकि हम शिक्षित हैंऔर विकास की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि राज्य में झूठ मुक्त सरकार दी जाए और ये फैसला मतदाताओं को तय करना है कि उन्हें किस तरह की सरकार राज्य में चाहिए. गौरतलब है कि शुक्रवार को दोनों नेताओं ने मुजफ्फरनगर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था.

Full View


Tags:    

Similar News