युवती से रेप कर बनाया वीडियो, दे रहा है वायरल करने धमकी

मामला महाराजगंज जिले का है जहां नेपाल निवासी एक व्यक्ति, महिला से रेप कर उसका वीडियो बना लिया और अब वायरल करने की धमकी दे रहा है।

Update: 2022-12-24 06:30 GMT

  महराजगंज के परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस उपाधीक्षक को शिकायती पत्र देकर नेपाल निवासी एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दुष्कर्म कर अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर राजस्थान और लुधियाना में साथ लेकर रहने और मारने पीटने का आरोप है।       

घर में घुस किया रेप   

महिला ने बताया कि वह परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव की स्थाई निवासी है। गांव पर ही उसकी सोने चांदी की दुकान थी। जहां पड़ोस के गांव का निवासी बताकर एक व्यक्ति का दुकान पर आना जाना रहता था। धीरे-धीरे वह अपने प्रभाव में ले लिया और एक दिन रात में पति के गैर मौजूदगी में घर में घुस आया और दुष्कर्म कर चुपके से वीडियो बना लिया।

राजस्थान लेकर चला गया 

वीडियो दिखाते हुए कहा कि यदि किसी से कही तो इसे वायरल कर के समाज में तुम्हे बदनाम कर दूंगा। कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगी। लोक लाज के भय से यह बात किसी को नहीं बताती थी, तबसे लगातार जब भी उसकी इच्छा होती थी, मेरे घर पर आ जाता था। 25 अप्रैल 2022 की शाम करीब 7 बजे वह नौतनवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अपने बहनोई को लेकर घर पर आया और मेरे ऊपर दबाव बनाकर दोनों मुझे मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने बहनोई के घर ले गया। वहां रात भर रखने के बाद मुझे राजस्थान लेकर गया।

विरोध करने पर मारता था 

कुछ दिनों के बाद वह वहां से मुझे लुधियाना में एक किराए के मकान में लेकर रहने लगा। घर आने के लिए विनती करती रही, लेकिन वहां से आने नहीं देता था और कमरे में बंद कर के रखता था। रोने पर मुझे मोबाइल पर मेरे बच्चों व रिश्तेदारों से बात भी कराता था और विरोध करने पर मारता व पीटता था।

आरोपी नेपाल का निवासी है 

मुझे व मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी देता था। आरोपी व्यक्ति नेपाल का निवासी है, उसके द्वारा विभिन्न पतों पर आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, कई सिम कार्ड भी मौजूद है। बीते 18 दिसंबर की शाम करीब 3 बजे किसी तरह बच बचाकर वहां से भाग निकली। पुलिस उपाधीक्षक नौतनवां अनुज कुमार सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News