राउसी करेंगी शादी, बॉयफ्रेंड ने झरने के नीचे किया प्रपोज

Update: 2017-04-21 08:41 GMT

यूएफसी (अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप) सुपर स्टार रोंडा राउसी ने अपनी सगाई का खुलासा कर दिया है. वह यूएफसी फाइटर ट्रेविस ब्राउन को अपना जीवनसाथी बनाएंगी.




ट्रेविस ब्राउन के साथ  रोंडा राउसी 2015 से डेटिंग कर रहीं. जिनके साथ राउसी ने अब शादी की फैसला किया है.


ब्राउन ने पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड में एक झरने के नीचे राउसी को हीरे की अंगूठी पहनाई.ब्राउन ने कहा कि राउसी को प्रपोज करने के लिए वॉटरफॉल सबसे सही जगह लगी.



30 वर्षीय अमेरिकी मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट रोंडा राउसी ने कहा कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं. लेकिन शादी की तारीख और तैयारी को लेकर अब तक कुछ भी नहीं सोचा है.


पिछले दिसंबर में अमांडा नंस से फाइट गंवाने के बाद से राउसी ने रिंग में वापसी नहीं की है. राउसी को अमंडा ने महज 48 सेकंड में धूल चटा दी थी. जिसके बाद उनके संन्यास की खबरें आने लगी थीं. होली होम से हारने के 13 महीने बाद राउसी ने वापसी की थी.कुछ लोगों ने उनके फाइट के वीडियो को वायरल कर जमकर मजाक बनाया. जिसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड ट्रेविस ब्राउन उनके बचाव में उतरे और ट्रोल करने वाले विरोधी फाइटर्स को जान से मारने की धमकी दे डाली.


रोंडा राउसी ने 2015 में होली होम से मुकाबला गंवाने से पहले के दो साल बेंटमवेट डिविजन में दो साल तक राज किया. उधर, 34 वर्षीय अमेरिकी मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट ट्रेविस ब्राउन अपने पिछले तीनों फाइट हार चुके हैं.

Similar News