लाल बत्ती पर मोदी सरकार के फैसले पर आजम खान का बड़ा बयान

Update: 2017-04-22 07:49 GMT
File Photo
रामपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में कैबिनेट बैठक में देश में वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए वाहनों पर से लाल बत्ती हटाने का फैसला लिया। इस फैसले के बाद शान समझी जाने वाली लालबत्ती वाहनों पर लगाने का अधिकार किसी के पास नहीं होगा। वहीं मोदी सरकार के लाल बत्ती हटाने के निर्णय पर समाजवादी पार्टी नेता आजम खान का बयान सामने आया है।

लाल बत्ती पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने बयान देते हुए कहा ये प्रधानमंत्री का फैसला है, वो बेहतर समझेंगे। आजम खान ने कहा लाल बत्ती सिर्फ मंत्रिओं की ही नहीं होती। लाल के साथ साथ एक नीले रंग की भी बत्ती होती है। अगर लाल बत्ती गलत है तो सारी बत्तियां गलत है।

इसे भी पढ़ें : BJP मुस्लिम नेता के अयोध्या मंदिर बनाने के बयान पर आजम का चौंकाने वाला बयान

बता दें देश में वीवीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए मोदी सरकार ने वाहनों पर से लाल बत्ती हटाने निर्णय लिया है। इस फैसले को 1 मई यानि मजदूर दिवस के मौके पर लागू किया जाएगा। सरकार के इस फैसले के बाद किसी भी नेता, मंत्री और अधिकारी को अपनी कार पर लाल बत्ती का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं होगी।

वहीं मोदी सरकार द्वारा VVIP कल्चर खत्म करने के लिए लाल और नीली बत्ती पर 1 मई से लगाई गई रोक का असर अभी से दिखने लगा है। बुधवार को कैबिनेट के फैसले के ठीक बाद एक के बाद एक केंद्रीय मंत्रियों ने अपनी गाड़ियों से लाल बत्ती हटानी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें : मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रियों और अफसरों के 'लाल बत्ती' पर लगाई रोक

Similar News