आप सासंद संजय सिंह बोले, स्वाति मालीवाल कड़े कानून को धरने पर बैठी है और राहुल के बयान पर मिर्ची क्यों लगी?

Update: 2019-12-13 11:00 GMT

लोकसभा में शुक्रवार को उस समय बड़ी अजीब हालात हो गए जब बीजेपी की सभी महिला और अन्य सांसद निकल कर वेल में आगये ओअर हंगामा करने लगे. जबकि केंद्र में बीजेपी की सरकार है. यह हंगामा कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी के उस बयान को लेकर हो रही थी जिसमें उन्होंने कहा था कि यह मेक इन इण्डिया नहीं रेप इन इंडिया है. 

इस बात पर आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि "पिछले कई दिनों से हैदराबाद और उन्नाव रेप कांड की घटना ने पूरे देश को अंदर से हिला दिया. इसपर सख़्त कानून बनाने को दिल्ली महिला योग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पिछले 11 दिनों से अनशन पर बैठी हैं. बड़े अफसोस की बात है कि सख़्त कानून बनाने की बजाय राहुल गांधी के एक बयान को लेकर आरोप-प्रत्यारोप में लगे हुए हैं". 

संजय सिंह ने कहा कि "हमारे राजनेताओं को ऐसी जुमलेबाजी से बचना चाहिए, ग़लत बयानबाजी न करते हुए बलात्कार के ख़िलाफ़ सख़्त कानून बनाना चाहिए और दोषियों को जितनी जल्दी हो सके सज़ा मिले इसके लिए कार्रवाई करनी चाहिए". "आम आदमी पार्टी मांग करती है कि बलात्कार के खिलाफ़ सख़्त कानून बने और दोषियों को जल्द ही सख़्त से सख़्त सज़ा मिले". 




 बता दें कि स्वाति मालीवाल से आज निर्भया की माँ ने मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली, उसके बाद सरकार को एक चिट्ठी भी लिखी और मांग की है कि हम निर्भया को तो नहीं बचा सके लेकिन उसके लिए न्याय पर बैठी स्वाति मालीवाल को तो बचा सकते है. अगर स्वाति मालीवाल को कुछ होता है तो उपर वाला कभी मांफ नहीं करेगा. 



 


Tags:    

Similar News