कैफे में छात्राओं को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी पर हुआ ये हाल

Update: 2021-09-27 04:18 GMT

कन्नौज। सदर कोतवाली क्षेत्र सरायमीरा-तिर्वा क्रासिंग स्थित एक कैफे पर फोटो कापी कराने गईं दो छात्राओं को चार युवकों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी बीच एक आरोपी ने वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर एक छात्रा से 10 हजार रुपये ले लिए। मामले की जानकारी पीडि़ता के परिजनों सकते में आ गए। जिसके बाद पीडि़ता ने कोतवाली में तहरीर देकर एक महिला समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने संचालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, दूसरी छात्रा ने पूछताछ के दौरान घटना से इनकार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय छात्रा ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विगत 13 सितंबर की दोपहर को वह अपनी सहेली के साथ तिर्वा क्रासिंग स्थित एक कैफे पर फोटो कापी कराने गई थी। यहां कैफै पर मौजूद निलेश, कमल, रामदास और नारेंद्र ने उन दोनों को कैफे के अंदर कमरे में बंधक बना लिया। आरोप है कि उक्त लोगों ने लगभग दो घंटे तक दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच नारेंद्र ने उसका वीडियो बनाकर अपने जीजा को दे दिया, जिसके बाद नारेंद्र के जीजा ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 हजार रुपये की मांग की।

वीडियो वायरल करने की धमकी से वह डर गई और घर में रखे रुपये चुराकर नरेंद्र के जीजा को दे दिए। घर में रुपये गायब होने पर जब परिजनों ने जब पूछताछ की तो छात्रा ने पहले टालमटोल किया। सख्ती से पूछने के बाद पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन सकते में आ गए। पीडि़ता का आरोप है कि निलेश की पत्नी उसे फोन कर उससे गलत काम करने को कह रही है। पीडि़त छात्रा ने बताया कि दुष्कर्म का शिकार होने के बाद उसे देह व्यापार करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों नीलेश, कमल, रामदास, नारेंद्र, निलेश की पत्नी और नारेंद्र के जीजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। वहीं दोनों छात्राओं का मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

एसपी प्रशान्त वर्मा ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

Tags:    

Similar News