राइफल लेकर लापता हुआ हेड कांस्टेबल, थाना पुलिस ने एसएसपी को भेजी रिपोर्ट, सर्विलांस की ली जा रही मदद

Update: 2022-03-08 09:20 GMT

मेरठ। यूपी विधानसभा चुनाव सकुशल सात चरणों का मतदान सपन्न हो गया लेकिन इसी बीत ऐसी खबर आ रही है कि ड्यूटी के लिए राइफल लेकर रवाना हुए हेड कांस्टेबल ज्ञानेंद्र सिंह लापता हो गए हैं।

क्यों कि जिस समय ड्यूटी लगी तो उसी समय वह ना तो पुलिस लाइन पहुंचे और न ही घर पहुंचे। लालकुर्ती थाना पुलिस ने एसएसपी को रिपोर्ट भेजी है। वहीं प्रतिसार निरीक्षक ने भी लालकुर्ती पुलिस से संपर्क साधा है। ज्ञानेंद्र का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लिया गया है, हालांकि नंबर लगातार बंद आ रहा है। 

हेड कांस्टबल ज्ञानेंद्र सिंह को 23 फरवरी को बहराइच और महाराजगंज में चुनाव डयूटी करने के लिए पुलिस लाइन से रवाना किया गया था। पूरी फोर्स छह मार्च को मेरठ वापस आ गई है, लेकिन ज्ञानेंद्र सिंह नहीं आए। लालकुर्ती पुलिस ने परिजनों को फोन किया तो पता चला कि वह घर भी नहीं पहुंचे हैं।

ज्ञानेंद्र सिंह को पुलिस लाइन शस्त्रागार से 303 बोर रायफल कारतूस के साथ गैर जनपद रवाना किया गया था। वहीं प्रतिसार निरीक्षक भी इस मामले में लालकुर्ती पुलिस से संपर्क किया है। अभी हेड कांस्टेबल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। परिवार से भी संपर्क किया गया है। - मुकेश सिंह रावत प्रतिसार निरीक्षक मेरठ

Tags:    

Similar News