लखनऊ-बलिया हाइवे पर आमने-सामने भिड़ीं 2 बाइक, 3 की मौत

Update: 2021-12-18 03:36 GMT

पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लखनऊ-बलिया नेशनल हाईवे पर शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। सुल्तानपुर में दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में जान चली गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के भेजा है। साथ ही मृतकों के परिजनों को मामले की सूचना दी है।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के डोमापारा गांव निवासी पंकज पाण्डेय (45) पुत्र चंद्रेश पाण्डेय व बबलू (46) पुत्र सुदीन बाइक से गोसाईगंज की तरफ से घर लौट रहे थे। वह लखनऊ-बलिया मार्ग पर माधवपुर छतौना पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार थाना क्षेत्र के देनवा गांव निवासी अमित कुमार तिवारी (40) पुत्र सुरेश तिवारी से आमने-सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अमित तिवारी की घटनास्थल पर मौत हो गयी। जबकि पंकज व बबलू गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक संजय यादव ने स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान पंकज व बबलू की भी मौत हो गई। घटना के बाद से मृतकों के परिवारीजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News