योगी ने की अपील, सुरक्षा,आस्था का सम्मान भाजपा करेगी, तो वोट भी भाजपा को मिलना चाहिए

हमारा आधार जाति, मजहब नही है हमारा आधार समाज के हर लोग का विकास करना है।

Update: 2019-05-07 07:45 GMT

अम्बेडकर नगर । लोकसभा 2019 के पांच चरण के मतदान हो चुका है। अब केवल दो ही चरण के चुनाव शेष रह गये हैं। जिसके लिए हर नेताओं का चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है वही आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अम्बेडकर नगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहा थे। वो भाजपा सरकार के अनेक योजनाओं के बारे में बता रहे थे आज जिस तरह से मोदी जी का नाम बोल रहा वैसे ही मोदी जी का काम बोल रहा है। योगी ने कहां की जिस तरह से मोदी सरकार के 5 साल का कार्य 55 साल के कांग्रेस सरकार पर भारी पड़ रही है। वही यूपी भाजपा सरकार के 2 साल का कार्यकाल सपा और बसपा के 20 साल पर भारी पड़ रहा है। मोदी सरकार ने 5 साल में 1.5 करोड़ लोगों को पक्का मकान, 4 करोड़ गरीब लोगों के बिजली कनेक्शन,7 करोड़ महिलाओं को रसोई गैस का कनेक्शन 9.5 करोड़ लोगों को शौचालय,12.5 करोड़ गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री सम्मान निधी में किसानों को 6 हजार रुपये सलाना देने कि व्यवस्था,15 करोड़ नौजवानों को प्रधानमंत्री मुद्रा योजना,37 करोड़ गरीबों का जनधन खाता खोलना और 50 करोड़ गरीबों को प्रतिवर्ष 5लाख रुपये निशुल्क स्वास्थ कि सुविधा मोदी ने है। ये सब योजनाएं किसी कि जाति देखकर नही दी है। हमारा आधार जाति, मजहब नही है हमारा आधार समाज के हर लोग का विकास करना है।

हालांकि योगी ने कहा कि यूपी में पिछली सरकार में बिजली का भी मत और मजहब होता था। 4 जिलो में बिजली आती थी 71 जिलों में नही आती थी । वही भाजपा 2 सालों से यूपी में कार्य कर रही हर क्षेत्र में बिजली पहुचाने का कार्य किया है। जब महिलाओं के न्याय और तीन तलाक की बात होती है तो सपा बसपा कांग्रेस विरोध में उतर जाती है। एक तरफ सुरक्षा कि गारंटी देने वाली भाजपा सरकार तो एक तरफ कांग्रेस और उसके सहयोगी दल है और दूसरी तरफ बुआ और बबुआ का दल का है।

आप को बतादें कि योगी नें गठबंधन के रिश्तोदारी को देश को भष्टाचार के तरफ ले जाने वाले रिश्तेदारी बताया। और ये रिश्तेदारी कोवल 23 मई तक है। जब सुरक्षा भाजपा देगी आस्था का संम्मान भाजपा करेगी तो वोट भी भाजपा को मिलना चाहिए। यही आप से अपील है कि यहां के भाजपा के उम्मीदवार वर्मा को कमल के फूल पर वोट देकर बारी मतों से विजयी बनायें। 

Tags:    

Similar News