मथुरा: नगरनिगम की बैठक मे नगर आयुक्त पर चप्पल फेकने वाली पार्षद दीपिका रानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Update: 2020-07-22 17:48 GMT

रजत शर्मा 

मथुरा नगर निगम की बोर्ड बैठक में नगर आयुक्त पर चप्पल फैंकने के मामले में शहर पुलिस ने फरार पार्षद दीपिका रानी और उनके पति पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार पार्षद का कहना है कि मैं जनता के लिए लड़ी थी, जो फैसला कानून देगा वो होगा। मेरा निजी कोई स्वार्थ नहीं था।

उन्होंने कहा कि साल भर से मैं परेशान थी, वार्ड में कोई काम नहीं हुआ था। बार-बार फोन करके परेशान हो गई, मैंने कोई चप्पल नही मारी, उन्होंने मेरी उंगली मोड़ दी थी जो आपने देखा भी था मेरी केवल एक ही मांग है कि वार्ड नं़ 24 में हुए विकास कार्यो की स्थलीय जांच करा ली जाये। पत्रकारों द्वारा चप्पल चलाने के बारे में पूछे जाने उन्होंने चुप्पी साध ली।

सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने पार्षद दंपत्ति को गोवर्धन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। समाचार लिखे जाने तक पार्षद व उनके पति पुष्पेंद्र कोतवाली में ही मौजूद थे। सूचना मिलते ही नगर निगम के कुछ पार्षद व नेता कोतवाली आ गये।

सीओ सिटी आलोक दुबे ने बताया कि मामले में बीजेपी पार्षद दीपिका रानी व पति पुष्पेंद्र सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. आईपीसी की धारा 332, 353, 323, 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रभारी अधिकारी सदन कार्यवाही राजकुमार मित्तल ने ये एफआईआर दर्ज कराई है।

दरअसल मथुरा नगर निगम की बैठक के दौरान भाजपा पार्षद दीपिका रानी सिंह भी मौजूद थीं। बीच बैठक में उन्होंने अचानक मंच तक पहुंचकर नगर आयुक्त रविंद्र कुमार को चप्पल मारना चाहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि नगर आयुक्त तो इस चप्पल से बच गए लेकिन बचाव करने आए नगर आयुक्त के पीए को चप्पल पड़ गई।

Tags:    

Similar News