मथुरा में दिन दहाड़े डबल मर्डर से सनसनी, तीन घायल, मरने वालों में एक बीचबचाव कर रहा था

ये गोली कांड मथुरा के कोतवाली क्षेत्र छत्ता बाजार की गली सेठ भीक चंद में हुआ है

Update: 2020-06-22 06:25 GMT

मथुरा : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि योगी सरकार की तमाम सख्ती के बाबजूद भी अंकुश लगता हुआ नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला जनपद मथुरा का है जहाँ दिनदहाड़े दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 मिल रही जानकारी के मुताबिक, जनपद मथुरा के कोतवाली क्षेत्र छत्ता बाजार की गली सेठ भीक चंद में गोली कांड हुआ है जिसमें पूरा विवाद सब्जी खरीदने को लेकर बताया जा रहा है। इस गोलीकांड में दो लोगों की मौत हुई है और एक घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुँच गयी है। गोलियों की आवाज सुनते ही दुकानों के शटर गिर गए। बाजार में सन्नाटा पसर गया. लोग घरों में कैद हो गए।

क्या है पूरा मामला?

शहर कोतवाली इलाके में गली सेठ भीखचन्द में सोमवार सुबह आम दिनों की तरह माहौल था। लोग अपनी दुकानें खोल रहे थे। करीब सवा आठ बजे अचानक आए कुछ युवकों ने गली में मौजूद सुंदर को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बीचबचाव में गोली वसंत चतुर्वेदी और अन्य को भी लगी। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गोली लगने से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले सुंदर और बसंत की मौत हो गई।

वर्चस्व की लड़ाई को लेकर फायरिंग

यहां एक सब्जी विक्रेता के बेटे और स्थानीयों में विवाद हो गया था। इसके बाद कुछ लड़के हथियारों के साथ पहुंचे और उन्होंने फायरिंग कर दी। एसएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कोशिश शुरू कर दी। आगरा रेंज आईजी ए सतीश गणेश भी मौके पर पहुंच गए।

आईजी ए सतीश गणेश ने बताया कि एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर लिया गया है। अब तक जानकारी के मुताबिक दो पक्षों में पहले से विवाद था। जिसमें आज दोनों पक्ष हमलावर हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

Tags:    

Similar News