भूखे बच्चों के लिए मांगा आटा तो पति ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक रिटायर्ड फौजी पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए गोली मारी दी क्योंकि वो कई दिनों से चक्की पर पिसा हुआ आटा लाने के लिए कह रही थी.

Update: 2019-08-15 14:04 GMT

यूपी के मथुरा जिले में एक रिटायर्ड फौजी पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए गोली मारी दी क्योंकि वो कई दिनों से चक्की पर पिसा हुआ आटा लाने के लिए कह रही थी. गोली लगने के बाद पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दीप्ति नाम की यह महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. उसका रिटायर्ड फौजी पति सुशील से पिछले चार-पांच दिनों से इस बात का विवाद हो रहा था कि वह आटा चक्की से आटा उठाकर ले आये क्योंकि घर पर आटा नही है और बच्चे भूखे हैं. लेकिन सुशील आटा लेकर नही आ रहा था और खुद शराब पीकर घर मे झगड़ा कर रहा था.

बुधवार देर रात भी दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया और सुशील ने ताव में आकर पत्नी में गोली मार दी गोली लगने से घायल हुई दीप्ति को तत्काल ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुँची पुलिस ने दंपत्ति के बच्चों से बात की और सारे मामले की जानकारी जुटाई और अस्पताल में पहुंच कर रिटायर्ड फौजी सुशील से पूछताछ की. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पति सुशील को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags:    

Similar News