मथुरा के व्यापारी की 6 महीने पहले 21 किलो चांदी चुराने वाले चोर मुजफ्फरनगर में हुए गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 3 बदमाशों को दबोच कर उनसे चुराई गई 21 किलो चांदी की पायल बरामद की है।

Update: 2023-08-16 07:31 GMT

मुजफ्फरनगर पुलिस ने 3 बदमाशों को दबोच कर उनसे चुराई गई 21 किलो चांदी की पायल बरामद की है। 6 माह पहले बदमाशों ने मथुरा के व्यापारी का बैग खतौली में रोडवेज बस से उसे समय चुरा लिया था। जब वह तैयार माल लेकर सहारनपुर जा रहा था। बैग में 23 किलो चांदी की पायल थी। पुलिस बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी का भी प्रयास कर रही है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि मथुरा के रवि कुमार पुत्र मोतीलाल निवासी कैला नगर मथुरा चांदी की पायल से भरा बैग लेकर सहारनपुर डिलीवरी के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रोडवेज बस मे सवार रवि कुमार जब मथुरा से खतौली पहुंचे, तो पूजा होटल पर वह फ्रेश होने के लिए बस से उतर गए। बताया कि 23 फरवरी 2023 को उसी समय अज्ञात बदमाशों ने बस की सीट के नीचे रखा चांदी के जेवरात से भरा बैग चुरा लिया। इस मामले में रवि कुमार ने थाना खतौली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि बैग में 23 किलो चांदी की पायल थी। जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपया से अधिक थी। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि खतौली थाना पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान जाकिर पुत्र रजा मौहम्मद निवासी गली नं-13 मौहल्ला शौकत कालोनी थाना लिसाडी गेड मेरठ और इकबाल पुत्र अमीर अहमद निवासी गली-2 मौहल्ला मजीद नगर थाना लिसाडी गेट तथा मौ फैजान पुत्र पुत्र मौ महमूद निवासी मोहल्ला मजीद नगर थाना लिसाडी गेट मेरठ के रूप में हुई। जिनके कब्जे से चुराए गए माल से 21 किलो चांदी की पायल बरामद की गई है।

एसपी सिटी ने बताया कि चौथा बदमाश रजा मोहम्मद निवासी शौकत कॉलोनी मेरठ एक अन्य मामले में जेल जा चुका है। बदमाशों ने बताया कि वह बसों में यात्रियों का सामान चोरी करते हैं।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि मथुरा के रवि कुमार पुत्र मोतीलाल निवासी कैला नगर मथुरा चांदी की पायल से भरा बैग लेकर सहारनपुर डिलीवरी के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रोडवेज बस मे सवार रवि कुमार जब मथुरा से खतौली पहुंचे, तो पूजा होटल पर वह फ्रेश होने के लिए बस से उतर गए। बताया कि 23 फरवरी 2023 को उसी समय अज्ञात बदमाशों ने बस की सीट के नीचे रखा चांदी के जेवरात से भरा बैग चुरा लिया

Tags:    

Similar News