यमुना एक्सप्रेस वे पर चलती डबल डेकर बस में महिला के साथ रेप, मौजूद थे 40 यात्री

महिला की सूचना पर पुलिस ने मांट टोल से बस को पकड़ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2020-08-29 10:01 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर 

मथुरा : यमुना एक्सप्रेस वे पर लखनऊ से दिल्ली जा रही एसी बस में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला की सूचना पर पुलिस ने मांट टोल से बस को पकड़ लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर 21 निवासी शादीशुदा महिला द्वारा मथुरा के मांट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। जानकारी के अनुसार एक एसी बस लखनऊ से दिल्ली के लिए शुक्रवार शाम को चली थी। यमुना एक्सप्रेस वे पर बस से एक महिला ने फोन द्वारा डायल 100 को अपने साथ दुष्कर्म होने की सूचना दी।

सूचना मिलते ही पीआरबी सक्रिय हो गई और बस का पीछा कर किलोमीटर 65 पर पीआरवी की गाड़ी ने बस को रोका और युवक को भी पकड़ लिया पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया है। बस में करीब 45 सवारियां जिन्हें दूसरी बसों द्वारा दिल्ली के लिए रवाना कर दिया। आरोपी बहराइच के उर्रा बाजार थाना मोतीपुर निवासी रवि के खिलाफ रोहिणी के सेक्टर 21 निवासी महिला ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

इस मामले में एसपी देहात श्रीचन्द का कहना है कि एक महिला के साथ चलती डबल डेकर बस में गलत काम किए जाने का मामला सामने में आया है. मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 29 अगस्त को डायल-112 पर एक महिला ने रेप की सूचना दी. महिला ने बस का नंबर AR 01 L 1052 भी पुलिस को बताया था. पुलिस ने बिना देर एक आरोपी को धर दबोचा.

चलकी बस में महिला से बलात्कार

बस में सवार लोगों का कहना है कि जब बस मांट टोल पर रुकी तब महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बस में करीब 40 लोग सफर कर रहे थे. बस में बैठे सभी यात्री इस घटना से अंजान थे जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो सभी के होश उड़ गए. 

Tags:    

Similar News