जरा संभल कर देखें सपना चौधरी का यह वीडियो, होश उड़ जायेंगे यह डांस देखकर

Update: 2019-06-15 03:11 GMT

 हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर सपना चौधरी ने अपने दम पर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. आए दिन सपना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो में सपना के धुआंधार डांस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'रे छोरी तन्नै तो धुमा धार रख्या सै' पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने इस गाने पर अपने दमदार डांस से स्टेज पर आग लगा दी है. उन्हें देखकर ऑडियंस दीवानी हुई जा रही है. आम तौर पर एक ही हरियाणवी गाने पर सपना ने कई बार परफॉर्मेंस दी है लेकिन मालूम होता है कि उन्होंने ने इस गाने पर पहली बार डांस किया है. यहां देखें सपना चौधरी के धमाकेदार डांस का वीडियो- 

Full View

इस वीडियो में सपना चौधरी ब्लैक सूट में हर बार की तरह कमाल लग रही हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियोज में से एक बना हुआ है. सपना की खास बात ये है कि वो अपना डांस खुद सबसे ज्यादा इंजॉय करती हैं तभी शायद उनके फैंस भी साथ झूमते दिखाई देते हैं.

हरियाणा ही नहीं यूपी से लेकर बिहार तक

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. हर जगह उनके डांस शोज जबरदस्त हिट साबित होते हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

Tags:    

Similar News