BSP के मुस्लिम प्रत्याशी ने की BJP को वोट देने की अपील....सपा को 'निल' कर दो.....जानें- क्या बताई बजह

प्रत्याशी ने वायरल ऑडियो क्लिप के उन्हीं के होने की पुष्टि भी की है और माना है कि उन्होंने बीजेपी को वोट देने की अपील की है।

Update: 2022-02-14 14:23 GMT

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश में सोमवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। इस बीच मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां बीएसपी के एक प्रत्याशी का ऑडियो वायरल हो गया, जिसमें वह अपने समर्थकों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। प्रत्याशी ने वायरल ऑडियो क्लिप के उन्हीं के होने की पुष्टि भी की है और माना है कि उन्होंने बीजेपी को वोट देने की अपील की है।

क्या है मामला

दरअसल, मुरादाबाद के कुंदरकी सीट के बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक हाजी रिजवान का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बीजेपी के प्रत्याशी को जितवाने की अपील कर रहे हैं। हाजी रिजवान समाजवादी पार्टी में थे लेकिन इस बार उनका टिकट काट दिया गया। इसके बाद उन्होंने बीएसपी जॉइन कर ली। वह बीएसपी की ओर से उम्मीदवार भी घोषित किए गए हैं।

वायरल ऑडियो क्लिप में रिजवान ने संभल के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बेटे और सपा के प्रत्याशी जियाउर्रहमान को हराने के लिए बीजेपी को जितवाने की अपील की है। क्लिप में रिजवान बीजेपी प्रत्याशी कमल प्रजापति के भाई अजय प्रजापति से बात कर रहे हैं। वह उनसे कह रहे हैं कि अगर आपके लोग मुझे वोट दे रहे हैं तो ठीक है लेकिन अगर वे सपा को देना चाहते हैं को यह नहीं होना चाहिए।

Full View

रिजवान ने इस बात की भी पुष्टि की है कि वायरल ऑडियो क्लिप उन्हीं का है। रिजवान ने कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है। हमने डॉ. बर्क का 5 बार समर्थन किया लेकिन इस बार बात अलग है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस बार सपा का टिकट रामगोपाल यादव ने बांटा और मैं नहीं जानता की उनकी रणनीति क्या है?

रिजवान ने कहा कि मेरे मतदाता मेरे साथ हैं और मैं उनका धन्यवाद करता हूं। उन्होंने बताया कि ऑडियो क्लिप उनके विरोधियों ने लीक किया है लेकिन उन्हें इसका कोई पश्चाताप नहीं है। विधायक ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मेरी पीठ में छुरा भोंका है। मैं उन्हें (एसपी) अपनी सीट नहीं लेने दूंगा। वे लोग बुरी तरह से हारेंगे।

Tags:    

Similar News