दो महिलाओं को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत

Update: 2021-10-17 06:20 GMT

Hardoi- हरदोई में तेज रफ्तार टैंकर ने दो महिलाओं को रौंद दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया है उधर घटना की जानकारी मिलते महिलाओं के परिवार में कोहराम मच गया.

पाली क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाइवे पर मॉर्निंग वॉक के दौरान दो महिलाओं को रौंद दिया. जिसमें दोनों महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर सवेरे सवेरे परिजनों को जब उनकी मौत की खबर मिली तो उन पर बज्रपात हो गया. परिवार में सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल था. घटना पाली क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाइवे की है. 

कटरा बिल्हौर हाईवे पर लोनार क्षेत्र के सवायजपुर के पास रविवार की सुबह हादसा हुआ। सवायजपुर निवासी चंपा देवी पत्नी सुरेश कुमार व विद्यावती पत्नी अवधेश कुमार रोजाना की तरह रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। वह दोनों कटरा बिल्हौर हाईवे पर गौरखेड़ा के पास सड़क पार कर रही थी। उसी समय तेजी से आ रहे टैंकर ने दोनों को कुचल दिया।

चालक टैंकर लेकर मौके से फरार हो गया। सुबह टहलने गए लोगों की नजर पड़ी तो घरवालों को सूचना दी, जिसके बाद सभी मौके पर पहुँच गए। देखते देखते लोगों की भीड़ एक्टर हो गई और कुछ लोग आक्रोशित भी हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।।थाना प्रभारी रंधा सिंह ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिए गए हैं।

Similar News