छत्तीसगढ़ में लखीमपुर जैसी दर्दनाक घटना: दुर्गा विसर्जन के जुलूस को कुचलती चली गई कार, दर्दनाक वीडियो आया सामने

दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार से आ रही कार ने कुचल दिया.

Update: 2021-10-15 12:40 GMT

छत्तीसगढ़ में लखीमपुर खीरी जैसी दर्दनाक वारदात सामने आई है. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लखीमपुर खीरी जैसी वारदात हुई है. दुर्गा विसर्जन करने जा रहे लोगों को तेज रफ्तार से आ रही कार ने कुचल दिया. इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए. दुर्घटना के बाद का पूरे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई. गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की जमकर पिटाई की. घटना के बाद पूरे शहर में आक्रोश है. लोगों ने शहर को बंद कर रखा है और पत्थलगांव थाने में प्रदर्शन कर रहे हैं. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार लोगों को पीछे से आकर कुचलते हुए दिख रही है.

जशपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार ने ग्रामीणों को कुचल दिया है.16 ग्रामीणों की घायल हो गए हैं. जिसमें से कई लोगों की मौत की खबर है. पथलगांव थाना क्षेत्र की घटना है. गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर आवगमन अवरुद्ध कर दिया है. सभी लोग दुर्गा विसर्जन की रैली में शामिल थे. 15 किलोमीटर दूर वाहन को पकड़कर आग के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि कार में भारी मात्रा में गांजा रखा गया था. शहर में फिलहाल तनाव की स्थिति है. कलेक्टर, एसपी और आलाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है.

भीड़ को कंट्रोल करने लाठीचार्ज की स्थिति निर्मित हो गई है. पत्थलगांव के सभी रास्ते को सील कर दिया गया है. लोगों को आरोप है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी में गांजा भरा हुआ था. हालांकि, पत्थलगांव के एसडीओपी ने कहा है कि दोनों आरोपी मध्य प्रदेश के निवासी हैं एवं छत्तीसगढ़ से पास हो रहे थे। दोनों आरोपियों के विरुद्ध विधि अनुसार कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

दर्दनाक वीडियो 


Tags:    

Similar News