सीएम योगी के फिल्म तेजस देखने को लेकर अखिलेश यादव ने किया तंज, जानें क्या कहा

सीएम योगी के फिल्म तेजस देखने को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसा है।

Update: 2023-11-01 14:29 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ के Tejas देखने पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

UP Politics: समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा कंगना रनौत की फिल्म तेजस देखने पर तंज कसा है। सपा नेता ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में बिना किसी अभिनेता और फिल्म का नाम लिए योगी सरकार की महत्वाकांक्षी फिल्म सिटी योजना पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व सीएम ने पोस्ट के अंत में लिखा- THE END.

अखिलेश यादव ने लिखा कि लोग बता रहे हैं कि माननीय फ़िल्म देखकर भावुक हो गये! सिनेमा के झूठ को सच मानकर अश्रुपूरित होने वाले यदि अपने राज में जनमानस का सच्चा दुख-दर्द देख लें तो शायद रेगिस्तान में आंसुओं का सागर उमड़ पड़े।

फ़िल्म सबसे आगे बैठकर देखना खतरनाक

सपा नेता ने आगे लिखा कि आशा है उप्र की काग़ज़ी फ़िल्म सिटी में अभिनय के जीवंत पाठ पढ़ाने के लिए, अब बाहर से प्राध्यापक नहीं बुलाने पड़ेंगे। और जब माननीय किसी कलाकार की एक कामर्शियल फ़िल्म का प्रचार कर रहे हैं तो बदले में उस कलाकार से भावी फ़िल्म सिटी का प्रचार ही करवा लें क्योंकि फ़िल्म से तो राज्य की आय में कुछ बढ़ोतरी नहीं ही हो रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे तंज कसते हुए लिखा कि चलते-चलते : एक बार फिर बता रहे हैं फ़िल्म सबसे आगे बैठकर देखना आँखों के लिए हानिकारक होता है। THE END.

सीएम धामी के साथ लोकभवन में मुख्यमंत्री योगी ने देखी तेजस

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगियों और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ मंगलवार को कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'तेजस' देखी थी। इस दौरान कंगना भी वहां मौजूद रहीं। मंगलवार को लखनऊ स्थित लोकभवन (मुख्यमंत्री कार्यालय) में 'तेजस' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गयी थी।

Also Read: मराठा आरक्षण पर ख़तम हुआ अनशन, सभी दलों की बनी सहमति, CM शिंदे बोले- हिंसा न करें

Tags:    

Similar News