बहराइच: तेंदुए ने मचाया आतंक,बच्ची को घर से उठाकर ले गया

वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजड़े, थर्मल कैमरे व ड्रोन कैमरे लगाकर जंगल व आसपास रिहायशी इलाके में विशेषज्ञों को तैनात किया है.

Update: 2021-08-02 07:00 GMT

बहराइच:उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग में तेंदुए का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है.वही अब एक और ताजा  सामने आया है.तेंदुआ घर में घुसकर एक बच्ची को उठाकर ले गया है. बच्ची का अभी तक पता नहीं चल सका है.मोतीपुर वन रेंज में तेंदुए के हमले थम नहीं रहे है.

आपको बता दे कि ताजा मामला मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के चंदनपुर गांव का है. मोतीपुर वन रेंज में तेंदुए के हमले थम नहीं रहे है..बताया जा रहा है कि एक तेंदुआ अंधेरे का फायदा उठाकर अपने पिता के साथ बैठी बच्ची को झपट्टा मारकर खेतों की तरफ ले गया.पिता की चीख-पुकार सुनकर दौड़े आसपास के ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए बच्ची को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए हैं. वन विभाग को भी सूचना दी गई है. बता दें कि दो दिन से लगातार तेंदुए के हमले से लोगों में दहशत का माहौल है.

24 घंटे में तेंदुए के हमले का ये दूसरा मामला है. एक दिन पहले ही इलाज कराकर अपने पिता के साथ घर लौट रहे खालेबढैय्या निवासी एक 6 वर्षीय बच्चे को तेंदुए ने अपना शिकार बना डाला था. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई थी.

घटना को लेकर आसपास के ग्रामीणों में गुस्सा है. वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजड़े, थर्मल कैमरे व ड्रोन कैमरे लगाकर जंगल व आसपास रिहायशी इलाके में विशेषज्ञों को तैनात किया है.





    

Tags:    

Similar News