दोहरे कत्ल के पीछे कहीं प्रेम-प्रसंग का तो मामला नहीं, किसी शख्स से होती थी लंबी बातचीत

Update: 2021-10-15 16:28 GMT

औद्योगिक क्षेत्र में मां-बेटी की हत्या में भले ही पुलिस को चार नामजद पड़ोसियों की तलाश है। लेकिन मामले में प्रेम-प्रसंग व पारिवारिक रंजिश के एंगल पर भी जांच चल रही है। दरसअल जांच पड़ताल में जुटी पुलिस को इन बिंदुओं पर भी जानकारी मिली है। ऐसे में जांच में इसे भी शामिल कर लिया गया है।

दोहरे हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस को बजरंग बहादुर पटेल के परिवार के भीतर के भी एक विवाद की जानकारी मिली है। पत चला है कि कुछ दिनों पहले परिवार का अपनी बहू से लेकर विवाद हुआ था। दरअसल बजरंग के बेटे के जहर खाकर जान देने के बाद उसकी बहू ने दूसरी शादी कर ली। जबकि उसकी छह वर्षीय बेटी अंशिका अपने दादा-दादी के साथ ही रहती थी।

जांच में यह बात सामने आई है कि पांच-छह दिन पहले बहू अपनी बेटी को साथ ले जाने के लिए आई थी। लेकिन बजरंग व उसके परिवारवाले इस बात के लिए राजी नहीं हुए, जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद भी हुआ। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस बिंदु पर भी जांच में जुटी है। इसके साथ ही यह भी पता चला है कि मृतका तनु की फोन पर किसी से बात होती थी। सीडीआर से पता चला है कि उसकी एक नंबर पर अक्सर लंबी बातें होती थीं। ऐसे में इसकी भी जांच की जा रही है।

कुछ घंटों पहले ही घर वापस आई थी प्रेमा

मामले में यह बात भी सामने आई है कि प्रेमा देवी घटना से कुछ घंटों पहले ही घर वापस आई थी। दरअसल उसके मायके पक्ष में किसी रिश्तेदार के घर कोई कार्यक्रम था जिसमें शामिल होने के लिए वह तीन दिन पहले गई थी। मंगलवार शाम ही वह वापस आई थी और कुछ घंटों बाद ही उसे मौत के घाट उतार दिया गया। 

सदमे में मासूम, परिजनों को याद कर बिलखती रही

उधर घटना की एक और प्रत्यक्षदर्शी मासूम अंशिका 48 घंटे बीतने के बाद भी सदमे में है। वह बार-बार परिजनों को याद कर बिलखती रही। पुलिस अफसरों ने बताया कि उससे बात करने की कोशिश की गई लेकिन फिलहाल वह बेहद डरी हुई है। ऐसे में उसका बयान दर्ज किया जाना संभव नहीं हो सका। हालत सामान्य होने पर उससे पूछताछ की जाएगी।

Tags:    

Similar News