पुलिस का अश्लील वीडियो कांड: महिला सिपाही राजेश कुमारी का पति लापता

Update: 2021-10-03 07:25 GMT

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के अधिकारी यह पता लगाने में अभी तक असमर्थ है कि अश्लील वीडियों के पीछे महिला सिपाही राजेश कुमारी के पति खेमाराम की क्या भूमिका थी । एसओजी जानना चाहती है कि खेमाराम ने पहले क्यों तो पुलिस में शिकायत की और क्यों उसे वापिस लिया ।

एसओजी की ओर से कई बार खेमाराम को तलब किया गया । लेकिन अभी तक वह एसओजी के कार्यालय में उपस्थित नही हुआ है । अब उसने व्हाट्सएप से अपना फ़ोटो भी हटा लिया है । उसका फोन तो चालू है, लेकिन उठा नही रहा है । जबकि पहले उसका फोन स्विच ऑफ था ।

खेमाराम की ओर से सर्वप्रथम नागौर के चितावा थाने में अश्लील वीडियो की शिकायत की गई थी । इस शिकायत के बाद ही ब्यावर के डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी की करतूत का खुलासा हुआ । खेमाराम ने पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग करते हुए दोषियों को दंडित करने का आग्रह किया था ।

इस रिपोर्ट के कुछ ही दिनों बाद ही खेमाराम पलट गया । उसने पुलिस से निवेदन किया कि वह अपनी शिकायत वापिस लेने के साथ ही किसी तरह की कार्रवाई नही चाहता है । एसओजी जानना चाहती है कि रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद राजेश कुमारी का पति खेमाराम उसे वापिस क्यो लेना चाहता था ।

क्या वीडियो वायरल करने में उसकी कोई भूमिका थी ? क्या वीडियो उसकी रजामंदी से तैयार किया गया था ? क्या मुंह बंद करने के लिए उसे कुछ राशि मिली ? ये कुछ ऐसे सवाल है जिनके जवाब एसओजी जानना चाहती है । इसलिए एसओजी द्वारा उसे कई बार तलब किया गया । फिलहाल वह लापता है ।

हीरालाल सैनी द्वारा कल पोक्सो कोर्ट में जमानत की अर्जी पेश की गई जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया । राजेश कुमारी की अर्जी पहले ही अदालत द्वारा निरस्त की जा चुकी है । फिलहाल दोनों जेल में है । राजेश कुमारी का छह वर्षीय पुत्र पार्थ कहां है, यह ज्ञात नही हो सका है । राज्य सरकार द्वारा दोनों को कल बर्खास्त किया जा चुका है ।

Tags:    

Similar News