बड़ा खुलासा: निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी का है बहुत बड़ा सेक्स रैकेट

Update: 2021-09-12 02:27 GMT

राजस्थान पुलिस की इज्जत को मिट्टी में मिलाने वाले निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी का बहुत बड़ा सेक्स रैकेट है । राजेश कुमारी ने अपने पति खेमाराम को छोड़ रखा है । वह अपने 6 वर्षीय पुत्र के साथ रहती है । सेक्स के इस खेल में राजेश कुमारी ने मां होते हुए भी अपने मासूम को शरीक किया ।

ज्ञात हुआ है कि महिला पुलिस के साथ स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत करने के आरोपी आरपीएस अफसर हीरालाल सैनी व महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी को शीघ्र ही बर्खास्त करने के आदेश जारी होने वाले है । मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए निर्देश दिए है कि सैनी को अविलम्ब बर्खास्त किया जाए ।

मालवीय नगर के एसएफएस कॉलोनी स्थित फ्लैट नम्बर 9/908 में रहने वाले सैनी बड़े रईस तरीके से रहता है । मूलतः झुंझुनू जिले के बड़गांव निवासी हीरालाल सैनी की राजनीतिक पहुंच बहुत बड़ी बताई जाती है । जब यह जेडीए में तैनात था, तब इसने बिल्डिंग बायलाज का धता बताते हुए अवैध निर्माण किया । जेडीए में जब इस संबंध में शिकायत की गई तो कोई कार्रवाई नही हुई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी कार्यालय, नागौर को 10 अगस्त को एक शिकायती पत्र प्राप्त हुआ ।

उस दिन एसपी जन सुनवाई के लिए मेड़ता सिटी गए थे । पत्र मार्क होते हुए क्राइम असिस्टेंट के पास पहुंचा । लेकिन किसी अधिकारी ने इस पत्र से एसपी को अवगत नही कराया । एसपी को तब पता लगा जब सैनी और महिला पुलिस की करतूत का वीडियो वायरल हुआ । इस पर एसपी ने क्राइम असिस्टेंट सहित तीन जनों को कारण बताओं नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया ।

एसपी कार्यालय को खेमाराम पुत्र मोहनराम जाति जाट की ओर से पत्र प्राप्त हुआ था । पत्र में मुख्य रूप से खेमाराम ने जयपुर कमिश्नरेट में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी और ब्यावर के सीओ हीरालाल सैनी के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 154 (1) के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर दोषियों को दंडित करने का आग्रह किया ।

पत्र में खेमाराम ने कहा है कि कुचामनसिटी थानांतर्गत बेगुपुरा निवासी देवाराम की पुत्री राजेश कुमारी से 7 मई, 2001 को हिन्दू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई । सन 2008 में राजेश कुमार की नौकरी राजस्थान पुलिस में लग गई । शादी के करीब 14 साल बाद राजेश कुमारी ने पुत्र को जन्म दिया जिसका नाम पार्थ है । राजेश कुमारी अपने पति के साथ न रहकर अपने पुत्र के साथ रहती है ।

पत्र के अनुसार राजेश कुमारी ने 13 जुलाई को अश्लील वीडियो अपने व्हाट्सएप्प पर डाला जिसमे हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी नग्न होकर स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत कर रही है । इसके अलावा वीडियो में राजेश कुमारी निर्लज्ज होकर हीरालाल का अंडरवियर उतारकर उसके लिंग को चूसने जैसी शर्मनाक हरकत को भी अंजाम दे रही है । खेमाराम ने कहा है कि 6 वर्षीय पुत्र पार्थ को यौन गतिविधियों के लिये आमंत्रित करना बाल संरक्षण अधिनियम, 2012 के अंतर्गत गंभीर अपराध है ।

जानकारी मिली है कि हीरालाल सैनी के और भी कई महिलाओं से चक्कर चल रहा था । सैनी को चिकित्सा विभाग में कार्यरत एक महिला के साथ भी कई बार देखा गया । राजनीतिक पहुंच के चलते हुए इसकी हमेशा कमाई वाली जगह ही पोस्टिंग रही । अजमेर रोड़ पर इसका एक फार्म हाउस और जयपुर व अजमेर में एक दर्जन से ज्यादा प्लॉट और मकान है । मालवीय नगर स्थित फ्लैट की कीमत करोड़ से ऊपर है ।

एसओजी इस बात की पड़ताल कर रही है कि वीडियो किसने और क्यों बनाया । कुछ लोगों का कहना है कि ब्लैकमेल करने की गरज से राजेश कुमारी ने ही अपने किसी अन्य प्रेमी की मदद से यह वीडियो बनाया । पुलिस सूत्रों के अनुसार राजेश कुमारी के चाल चलन से अधिकांश लोग वाकिफ है । शरीफ पुलिसकर्मी इसकी परछाई से दूर भागते थे ।

Tags:    

Similar News