बड़ा खुलासा: चर्चित महिला नेशनल खो खो खिलाड़ी की हत्या का खुला राज, दुष्कर्म में नाकाम आरोपी ने की हत्या

Update: 2021-09-14 06:16 GMT

फैसल खान

बिजनौर: चर्चित महिला नेशनल खो खो खिलाड़ी की कई दिन पहले दिन दहाड़े अज्ञात हत्यारों ने हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौका ए वारदात से फरार हो गया था पुलिस विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है पकड़ा गया नशेड़ी युवक महिला खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से पकड़ा था चीख पुकार सुनकर हत्यारे ने गले मे रस्सी डालकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर संगीन धाराओ में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

बिजनौर की रहने वाली बबली नाम की खो खो की महिला नेशनल खिलाड़ी 10 सितम्बर को दुपहर के वक़्त अपने घर जा रही थी कि इसी दौरान बिजनौर से सटे आदमपुर का रहने वाला दरिंदा शहज़ाद उर्फ ख़ादिम ने बबली को अकेला पाकर उसकी इज़्ज़त लूटने की कोशिश करने लगा बलात्कार में नाकाम होने पर दरिंदे ने रस्सी से गला घोंटकर मौत की नींद सुला दिया।

पुलिस व स्वाट टीम ने मोबाइल सर्विलांस के ज़रिए चौथे दिन हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है आरोपी को जेल भेजने की पुलिस कवायद में जुट गई हैं। आरोपी के पास से खून से सनी शर्ट ,चप्पल,बरामद किया है।

बबली की हत्याकांड के खुलासे के बाद पुलिस के अफसरों ने राहत की सांस ली है।पकड़ा गया आरोपी शहज़ाद उर्फ ख़ादिम पिछले काफी अर्से से रेलवे में पल्लेदारी का काम करता था बिजनौर रेलवे स्टेशन के नज़दीक ही बबली की लाश मिली थी

Tags:    

Similar News