बड़ा खुलासा कई रहस्यों से उठेगा पर्दा: चरित्रहीन डीएसपी व राजेश कुमारी का मोबाइल होगा आज जब्त :

Update: 2021-09-13 07:57 GMT

गिरफ्तार डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी का आज मोबाइल जब्त कर वीडियो की जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। मोबाइल बरामद होने के बाद और कई रहस्यों से पर्दा उठने की पूरी संभावना है।

एसओजी सूत्रों के अनुसार हीरालाल से मोबाइल नम्बर 9829274554 के बारे में पूछताछ जारी है। उसने अभी तक यह नही बताया कि यह मोबाइल कहाँ है। सम्भवतः आज इसको बरामद किया जा सकता है । ततपश्चात कॉल डिटेल की पड़ताल की जाएगी।

उधर कालवाड़ थाना अंतर्गत कल सहदेव नगर में दानाराम के घर से गिरफ्तार महिला पुलिसकर्मी राजेश कुमारी का भी मोबाइल जब्त करने की आज कार्रवाई की जाएगी। अभी तक दोनों ने बताया नही है कि मोबाइल है कहां । मोबाइल की कॉल डिटेल से पता लगाया जाएगा कि दोनों के किन किन से रिश्ते रहे है तथा राजेश कुमारी अभी तक हीरालाल से कितनी रकम ऐंठ चुकी है ।

दोनों को घाटगेट स्थित एसओजी की हवालात में रखा गया है । आज दिन भर दोनों से लम्बी पूछताछ की जाएगी । पूछताछ के बाद और सम्बंधित व्यक्तियों को तलब किया जा सकता है । ऐसी संभावना है कि राजेश कुमारी के पति खेमाराम को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा । फिलहाल उसका मोबाइल नम्बर 9983219438 स्विच ऑफ है ।

ज्ञात हुआ है कि हीरालाल की अकड़ अभी तक बरकरार है । वह जांच में भी अपेक्षित सहयोग नही कर रहा है । वह धमकी दे रहा है कि उसकी "पहुंच" बहुत ऊंची है । छूटते ही वह सबको देख लेगा । इसके अतिरिक्त राजेश कुमारी के भी खन्नास ऊंचे है । ऐसे पेश आ रही है मानो वह सिपाही नही, जिले की एसपी है । उधर पुलिस मुख्यालय दोनों को बर्खास्त करने की तैयारी कर रहा है । डीजीपी के छुट्टी पर होने की वजह से दोनों को 16 सितम्बर के बाद बर्खास्त किया जाए । वैसे सीएम ने अविलम्ब बर्खास्त करने के निर्देश दिए हुए है ।

Tags:    

Similar News