T20 World Cup: ब्रायन लारा ने टीम इंडिया को लेकर किये चौंकाने वाली भविष्यवाणी

लारा के मुताबिक, भारतीय टीम फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक तो पहुंचने में सफल....

Update: 2021-10-24 09:36 GMT

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया को टी-20 खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। लेकिन वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने टीम इंडिया को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है।

लारा के मुताबिक, भारतीय टीम फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक तो पहुंचने में सफल रहेगी, पर खिताब को अपने नाम करने से चूक जाएगी। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल और इशान किशन जैसे बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए ब्रायन लारा ने कहा, 'यह वर्ल्ड कप भारत के हारने के लिए है। मैं उनको नॉकआउट स्टेज में जाते हुए देख रहा हूं। उसके बाद यह उनके ऊपर है कि वह किस तरह से खुद को आगे लेकर जाते हैं।' वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि केएल राहुल, सूर्यकुमार और इशान किशन के आने से टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर काफी मजबूत दिख रहा है और यह प्लेयर्स टीम के लिए एक्स फैक्टर हो सकते हैं। राहुल और इशान ने वॉर्मअप मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ 51 और ऑस्ट्रेलया के खिलाफ 39 रनों की पारी खेली थी। वहीं, इशान ने इंग्लिश टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 70 रनों की ताबड़तोड़ इनिंग खेली थी।

भारत ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले अपने दोनों ही प्रैक्टिस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड को 9 विकेट से पटखनी देने के बाद टीम इंडिया ने कंगारू टीम को भी एकतरफा अंदाज में पीटा था। भारतीय टीम को इस बार ग्रुप-2 में पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान के साथ रखा गया है, जबकि स्कॉटलैंड और नामीबिया की टीम ने सुपर 12 स्टेज में अपनी जगह बनाई है।

Tags:    

Similar News