आगरा एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बस, 30 यात्री हुए घायल, 9 की हालत गंभीर

दिल्ली से वाराणसी जा रही एक बस अचानक आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बस में मौजूद 34 यात्री घायल हो गए हैं।

Update: 2023-10-09 06:31 GMT

आगरा एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराई बस

Accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा एक्सप्रेस-वे (Agra) पर आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां दिल्ली से बनारस की ओर जा रही एक बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 34 यात्री घायल हो गए हैं। इनमें से 9 लोगों की हालत काफी नाजुक है। घायलों में एक 23 साल की इजराइल की यात्री कोरल भी शामिल हैं। सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली से वाराणसी जा रही थी बस

हादसे का शिकार हुई बस दिल्ली से वाराणसी की ओर जा रही थी, तभी रास्ते में इस दर्दनाक हादसे का शिकार हो गई। खबर के मुताबिक एक्सप्रेसवे पर अचानक बस का टायर फट गया, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई, घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मचने लगी। बस में सवार यात्री अपनी जान बचाने के लिए गुहार लगाने लगे। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

घायलों को अस्पताल में चल रहा है इलाज

हादसे के बाद आस पास के लोगों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी। हादसे की खबर पाते ही पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया और एक-एक कर सभी बस यात्रियों को बाहर निकाला और तत्काल उन्हें पास के एसएन अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के वक्त बस में 40-45 यात्री सवार बताए जा रहे हैं।

घायलों में इजराइली युवती भी शामिल

इसी बस में एक इजराइली युवती भी बैठी हुई थी। जो वाराणसी जा रही थी। हादसे में 34 यात्रियों को चोटें आई हैं। इनमें से ज्यादातर लोगों के फ्रैक्चर हुआ है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं नौ लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

Alos Read: नैनीताल में खाई में गिरी बस, 7 की मौत तो 20 से भी ज्यादा घायल

Tags:    

Similar News