कार में लगी आग, गुटखे की वजह से बची दो लोगों की जान, जानें कैसे

Update: 2022-03-17 04:53 GMT

हाईवे स्थित लायर्स कालोनी मोड़ पर बुधवार की शाम एक कार आग का गोला बन गई। कार में चालक समेत दो लोग सवार थे। चालक खिड़की से बाहर कूदा। उसके बाद अपने साथी को बाहर निकाला। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसे के कारण हाईवे पर जाम लग गया था।

बेबर, मैनपुरी निवासी फाजिल ने बताया कि वह प्रेमदास मोहल्ला, मैनपुरी निवासी अनुपम दीक्षित का चालक है। उसके मालिक प्रोपर्टी डीलर हैं। वह अपने परिचित गोपाल भदौरिया के साथ मालिक की हुंडई वरना कार से आगरा आया था। आगरा में एमजी रोड स्थित एक शोरूम पर मालिक के कपड़े बदलने थे। कार में एसी चल रहा था। सभी शीशे बंद थे। वह गुटखा खाता है। हादसे से कुछ देर पहले ही उसने पीकने के लिए ड्राइविंग साइड वाला शीशा नीचे किया था।

लायर्स कालोनी मोड़ पर अचानक कार के अगले हिस्से में आग लग गई। वह और गोपाल भदौरिया बुरी तरह घबरा गए। सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम फेल हो गया। उसकी ओर का शीशा नीचे था। वह उससे बाहर निकला। बाहर से दरवाजा खोलकर गोपाल भदौरिया को बचाया। शोर मचाया। आस-पास के लोग आ गए। लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग भड़क चुकी थी। फायर ब्रिगेड की छोटी गाड़ी ने आकर आग बुझाई। एसओ न्यू आगरा अरविंद निर्वाल ने बताया कि कार में चालक ने आगरा में डेंट-पेंट भी कराया था। शार्ट सर्किट से आग लगी। कार पेट्रोल की है।

Tags:    

Similar News