सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर बोला हमला कहा- बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व I.N.D.I.A. गठबंधन से परेशान

सीएम भूपेश बघेल दो दिवसीय बस्तर दौरे पर रवाना होने से पहले भाजपा पर सियासी हमला बोला। पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, कैग की रिपोर्ट आ गई है। यहां पढ़ें पूरी खबर...

Update: 2023-08-18 08:37 GMT

सीएम भूपेश बघेल। 

CM Baghel : सीएम भूपेश बघेल बुधवार को दो दिवसीय बस्तर दौरे पर रवाना होने से पहले भाजपा पर जमकर सियासी हमला बोला। पत्रकारों से बात चीत करते हुए सीएम ने कहा कि कैग की रिपोर्ट आई है। भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी इस पर चुप हैं। क्या कार्रवाई कर रहे हैं, यह अपेक्षित है।

इतना ही नहीं सीएम ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के घमंडिया गठबंधन वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जब से इंडिया का गठबंधन हुआ है भाजपा के निचले स्तर से शीर्ष नेतृत्व बेचैन हैं। ऐसा कोई मौका नहीं है, जिसमें इसकी आलोचना नहीं करते। इसका साफ मतलब है कि वह बहुत बेचैन हैं और दिन रात इंडिया उनके दिमाग में घूम रहा है। लगातार इसलिए कुछ न कुछ बयान दे रहे हैं। यानी इंडिया सही दिशा में चल पड़ा है।

गृह मंत्री अमित शाह के संभावित छत्तीसगढ़ दौरे पर सीएम बघेल ने कहा, सहकारिता के हिसाब से आएंगे। यहां आते हैं और भाजपा के कार्यालय में दो-तीन बार जा चुके हैं। आ रहे हैं तो शासकीय कार्यक्रम है।

युवाओं से भेंट मुलाकात होती रहेगी

युवाओं से भेंट मुलाकात में युवाओं से मिल रहे रिस्पॉन्स पर उन्होंने कहा, युवाओं के अपने सपने हैं। युवा सपने देखते हैं कि भविष्य में करना क्या है। सीएम ने कहा, जगदलपुर जा रहा हूं। बिलासपुर, रायपुर, दुर्ग संभाग में युवाओं से संवाद हो चुका है। 22 अगस्त को फिर सरगुजा संभाग के अंबिकापुर में युवा संवाद के कार्यक्रम में युवाओं से मुलाकात होगी।

Also Read: जल्द मिल सकता है बाजारों में सस्ता टमाटर, थोक बाजार में गिर रहे टमाटर के दाम


Tags:    

Similar News