डिंपल यादव के जंग वाले बयान पर सीएम योगी का पलटवार

Update: 2022-02-28 05:07 GMT

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव पर पलटवार किया है। योगी ने एक ट्वीट कर कहा, 'हां मैं भगवाधारी हूं।' इस ट्वीट के साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने भाषण का एक वीडियो भी शेयर किया है।

इसमें उन्होंने डिंपल यादव के बयान का जिक्र करते हुए बगैर किसी का नाम लिए कहा 'एक बात मुझे बहुत खटकी है। आपने सपा के कुछ लोगों के बयान सुने होंगे। वो बयान सृष्टि का भी अपमान है। सनातन धर्म और संत समाज का भी अपमान है। भगवा को उन्होंने जंग के साथ जोड़ा है, लेकिन हां, मैं कह सकता हूं कि मैं भगवाधारी हूं। हर उत्तर प्रदेशवासी कहेगा, हम भगवाधारी हैं। इसलिए बोलेंगे क्योंकि ये भगवा सृष्टि की ऊर्जा का रंग है। सूर्योदय जब होता है तब भगवान सूर्य का रंग भी भगवा ही होता है।'

डिंपल ने क्या कहा था?

डिंपल यादव और जया बच्चन ने कौशांबी जिले की सिराथू सीट से चुनाव लड़ रही अपना दल कमेरावादी की पल्लवी पटेल के लिए चुनाव प्रचार किया था। जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पहनावे पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि वह लोहे में लगे जंग के रंग के कपड़े पहनते हैं।

डिंपल यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए जनता से पूछा कि लोहे में जो जंग लगता है, उसका रंग कैसा होता है? इस सवाल का उन्होंने खुद जवाब दिया कि इंजन तो लोहे का होता है, लेकिन लोहे पर जो रंग लगता है उसी रंग का कपड़ा हमारे मुख्यमंत्री पहनते हैं। डिंपल ने कहा कि जंग के रंग वाले इंजन को हटाना जरूरी है। जंग वाले इंजन को हटाने के लिए यह चुनाव तो जनता लड़ रही है।

Tags:    

Similar News