Murder in Meerut : थप्पड़ के बदले पत्नी को दी मौत, हत्या कर चाकू लेकर तब थाने पहुंचा पति

Update: 2022-04-15 06:19 GMT

Murder in Meerut,मेरठ। कंकरखेड़ा के शिवलोकपुरी कालोनी में शिक्षिका पत्नी की चाकू से गले पर वार कर पति ने मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के शरीर पर वह तब तक चाकू से वार करता रहा, जब तक उसकी आखिरी सांस नहीं निकल गई। उसने पत्नी के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ कई वार भी किए। उसके बाद हत्यारोपित पति बेटे संग थाने पहुंचा और सरेंडर करते हुए पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपित ने बताया कि बहस के दौरान पत्नी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद उसने हत्या की।

क्या है मामला

शिवलोकपुरी निवासी देवेंद्र पुत्र नत्थू पत्नी प्रतिभा और 12 वर्षीय बेटे आशू के साथ अपने मकान में रहता था। प्रतिभा नानू गांव स्थित उच्च विद्यालय में शिक्षिका थीं। पुलिस के मुताबिक, लाकडाउन के दौरान देवेंद्र की नौकरी छूट गई थी, तभी से दंपती में घरेलू बातों को लेकर विवाद चल रहा था। कई बार स्वजन ने दोनों में सुलह भी कराई, लेकिन हालात बिगड़ते ही चले गए। पिछले कई दिनों से दंपती के बीच झगड़ा चल रहा था। गुरुवार को देवेंद्र अपनी पत्नी व बेटे संग घर पर ही थे। इसी बीच दंपती में फिर से विवाद हो गया।

देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि झगड़े के बीच पत्नी प्रतिभा ने उसे थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद वह अपना खो बैठा और घर में सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी का गला, चेहरा और पेट में कई वार कर दिए। उसके बाद हथौड़े से भी सिर पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पड़ोस में रहते हैं पिता, भनक तक नहीं लगी

पुलिस ने बताया कि देवेंद्र के पिता अधिवक्ता नत्थू शिवलोकपुरी में अलग मकान में रहते हैं। जिस समय देवेंद्र ने पत्नी की हत्या की, उसके काफी देर तक भी नत्थू को हत्याकांड के बारे में भनक तक नहीं लगी। सूचना मिली तो सभी स्वजन मौके पर पहुंचे, जहां शिक्षिका का शव खून से लथपथ पड़ा था।

बेटा बोला, पिता ने मां को मार डाला

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि हत्यारोपित देवेंद्र अपनी पत्नी की हत्या के बाद बेटे आशू को लेकर थाने पहुंचा। आशू का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटा भी कह रहा था कि पापा ने मम्मी को मार डाला। इंस्पेक्टर ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर घटनास्थल से चाकू और हथौड़ा बरामद कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News