देवरिया में डबल मर्डर से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Update: 2022-05-11 06:58 GMT

देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। देवतहा गांव में बुधवार सुबह 2 सगे भाइयों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप सौतेले भाई, उसकी मां और भाभी पर लगा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर डीआईजी/ एसपी डॉक्टर श्रीपती मिश्रा मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। उधर आरोपी सहित तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें, गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव निवासी श्रीनिवास दुबई में नौकरी करते हैं। उन्होंने 2 शादियां की हैं। पहली पत्नी से 2 बेटे और दूसरी पत्नी से भी 2 बेटे हैं।पहली पत्नी कुसुम देवी, उसका छोटा बेटा राजू और बड़े बेटे जितेंद्र की पत्नी अर्चना पर आरोप है कि बुधवार सुबह करीब 6 बजे सोते समय दूसरी पत्नी मनसा देवी के दोनों अजय (17) और अभिषेक (12) की गला रेतकर हत्या कर दी।

आरोपियों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब मनसा देवी सुबह-सुबह शौच के लिए खेतों में गई थीं। वापस आकर देखा तो दोनों बेटों का शव पड़ा था। उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने थानाध्यक्ष मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए।

गांव के लोगों ने बताया, श्रीनिवास की दोनों पत्नियों में प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर बहुत तनाव था। दोनों एक ही घर में रहती थीं तो आए दिन लड़ाई-झगड़ा होता रहता था। दोनों एक-दूसरे को देख लेने की भी बात कहती थीं। अभी एक हफ्ते पहले दोनों परिवारों में मारपीट हुई थी। जिसमें मनसा देवी और उसके बेटे घायल हो गए थे।

गांव के लोगों ने बताया, पहली पत्नी कुसुम देवी के बेटे काफी बड़े हैं, इसलिए ये हमेशा दबाव बनाकर डराते-धमकाते रहते थे। एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया, दोनों पत्नियां और उनके बच्चे एक ही घर में रहते थे। पहली पत्नी, उसकी बड़ी बहू और छोटे बेटे पर हत्या करने का आरोप लगा है। सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है। किन कारणों से हत्या की गई है, जल्द इसका खुलासा करेंगे।

Tags:    

Similar News