उत्तराखंड में धामी ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान!

Update: 2022-04-13 06:48 GMT

उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है जहां हरीश धामी ने माना कांग्रेस विधायकों में नाराजगी 10 विधायक छोड़ सकते हैं। सूत्र पार्टी पार्टी आलाकमान पर पर अनदेखी का आरोप लगाया। वही विधायक ने साफ कहा आज देर शाम नाराज विधायकों की बैठक आहुत की जाएगी।

हरीश धामी ने प्रदेश प्रभारी पर निशाना साधा कहा उत्तराखंड कांग्रेस में देवेंद्र यादव ने कांग्रेस में गुटबाजी बढ़ाई। उनके अनुसार मुझे तो नहीं लगता कांग्रेस में हरीश या प्रीतम गुट हैं गुटबाजी को बढ़ावा देने का काम देवेंद्र यादव ने किया। गणेश गोदियाल से इस्तीफा लिया तो फिर इस्तीफा देवेंद्र यादव से क्यों नहीं लिया?

हरीश धामी ने साफ कहा कि मैं आहत हूँ कहा अगर जनता कहेगी तो 2014 में एक बार मैंने अपनी विधायकी छोड़ी थी क्षेत्र के विकास के लिए अगर एक बार फिर मेरे इलाके की जनता कहेगी, तो फिर इस्तीफा दें सकता हूँ। अगर पुष्कर धामी के लिए इस्तीफा देने के लिए भी तैयार हूँ।

वही धामी ने साफ तौर पर कहा कि मैंने करन माहरा और यशपाल आर्य को बधाई दी हैं उनके अनुसार करन के लिए तो मैंने ही आवाज उठाई थी कि उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाया जाए। मेरी कौन सी इंदिरा जी से कोई लड़ाई थी मेरे लिए तो वो माँ की तरह थी।

Tags:    

Similar News