प्रयागराज में होली के दिन डबल मर्डर, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Update: 2022-03-19 04:02 GMT

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में होली की शाम जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर के डांडिया इलाके में आपसी विवाद में दो युवकों की हत्या से हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी संजय ने पड़ोसी राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद भीड़ ने संजय को पीट-पीटकर मार डाला. वहीं स्थानीय लोग राहुल को अस्पताल लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया. दो लोगों की हत्या की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक मृतक राहुल शुक्रवार सुबह अल्लापुर अपनी मां से मिलने आया था. वर्तमान में पत्नी ममता और दो बच्चों के साथ झूंसी में रहता था. वहीं सुबह राहुल का अपनी मां से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद मोहल्ले के रहने वाले संजय ने बीच-बचाव किया. लेकिन राहुल को ये बात पसंद नहीं आयी और उसने आपसी बात होने पर संजय को फटकार लगाई, जिसके बाद दोनों ने गाली-गलौज शुरू हो गई. इसके बाद किसी ने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शांत कराया और वहां से हटाया.

शाम को मारी गोली

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शाम को राहुल पास ही रेलवे लाइन पर बैठे अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. इसी दौरान संजय वहां पर पिस्टल लेकर पहुंचा और राहुल पर फायर कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए लोगों ने संजय को पकड़कर पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने संजय को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया.

छह पुलिसकर्मी निलंबित

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी अजय कुमार, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह मे फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. पुलिस के अफसरों ने इस मामले की जांच के लिए पांच लोगों की टीम गठित की गई है. वहीं छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

Tags:    

Similar News