Double Murder : कांग्रेसी नेता की हत्या, जब घर की तलाशी ली तो पत्नी की भी मिली लाश

Update: 2021-09-23 07:51 GMT

रायगढ़ (Raigarh) जिले के लैलूंगा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता (Congress स्मंकमत) और बड़े कारोबारी मदन मित्तल (Madan Mittal) की हत्या (Murder) कर दी गई है. मदन के साथ ही उनकी पत्नी अंजू देवी का भी शव उनके घर से ही गुरुवार की सुबह बरामद किया गया है.

बताया जा रहा है कि लूट के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. बड़े कारोबारी की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बड़ी संख्या में पुलिस जवान मौके पर तैनात कर दिए गए हैं. लैलूंगा थाने के टीआई भी मौके पर ही हैं. इनके अलावा एसपी समेत अन्य बड़े अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक मदन मित्तल कांग्रेस जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे. जिले में कांग्रेस संगठन में इनकी पकड़ मजबूत मानी जाती रही है. स्थानीय विधायक समेत अन्य बड़े नेताओं के करीबी भी माने जाते हैं.

बताया जा रहा है कि लैलूंगा में इनकी खुद की राईस मिल समेत अन्य बड़े कारोबार हैं. पुलिस ने शव को बरामद कर फोरेंसिक टीम को बुलाया है. शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्या को अंजाम देने की बात कही जा रही है. फारेंसिक टीम के साथ डॉग स्कॉड को भी मौके पर बुलाया गया है. बड़े कारोबारी और कांग्रेसी नेता की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है.


Tags:    

Similar News