बड़ी बहन की उठनी थी डोली, लेकिन छोटी बहन की उठानी पड़ी अर्थी, घर में मचा कोहराम

Update: 2022-05-11 13:16 GMT

प्रतीकात्मक फोटो

जहां बजनी थी शहनाई, वहां छाया मातम : जिस घर में शादी की खुशियां थीं, वहां अब मातम छाया हुआ है। सुलतानपुर के एक गांव में बेटी की मौत के बाद कोहराम मच गया। एक ओर जहां बड़ी बेटी की डोली उठनी थी तो दूसरी ओर छोटी बेटी की अर्थी उठ गई। हर कोई शादी वाले दिन हुई इस घटना को लेकर सन्न है।

बुधवार की सुबह नित्य क्रिया के लिए घर से निकली छोटी बेटी मरुधर ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना तब हुई जब बुधवार को युवती की बहन की शादी थी। परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थीं। पकड़ी खुर्द के स्वर्गीय साहबदीन की पुत्री शंकुतला की बुधवार यानी कि आज शादी है। मंगलवार की देर रात तक मंगल गीत गाए जा रहे थे। रिश्‍तेदार नृत्य कर रहे थे। भोजन के बाद सब सोने चले गए

सुबह उनकी छोटी बेटी मोनी घर से नित्य क्रिया के लिए निकली। इसके बाद वह वापस नहीं लौट सकी। उसका शव गांव से थोड़ी दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने शव को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। आसपास के लोग जुटे तो मृतका की शिनाख्त हुई।

परिवारजन का कहना है कि लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर आनापुर नरायणगंज के पास रेलवे लाइन पार करने के दौरान मोनी मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई।चांदा कोतवाल आरबी सुमन ने बताया कि पीड़ित भाई विक्रम कुमार ने तहरीर दी है की बहन का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। उसका इलाज चल रहा था। मामले की छानबीन की जा रही है।


Tags:    

Similar News