चक्का जाम को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत का बड़ा बयान!

कल (6 फरवरी) सिर्फ 2 राज्यों में चक्का जाम नहीं होगा। ये 2 राज्य हैं- उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड. इन 2 राज्यों और दिल्ली को छोड़कर पूरे देश में चक्का जाम होगा.

Update: 2021-02-05 10:19 GMT

किसान नेता राकेश टिकैत का एक बड़ा बयान सामने आया है. जिसके मुताबिक 6 फरवरी को होने वाला चक्का जाम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में नहीं होगा. राकेश टिकैत ने बताया कल (6 फरवरी) सिर्फ 2 राज्यों में चक्का जाम नहीं होगा. ये 2 राज्य हैं- उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड. इन 2 राज्यों और दिल्ली को छोड़कर पूरे देश में चक्का जाम होगा.

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा की कल यानी 6 फरवरी को होने वाला चक्का जाम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में नहीं होगा.  उन्होंने कहा कि इस दिन प्रशासन को किसान अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे उसके बाद अपने घर चले जाएंगे क्योंकि अभी किसान अपना गन्ना मील को लेकर जा रहा है. सभी किसान अपने काम में व्यस्त हैं. इसलिए गन्ना किसानों को लेकर यह फैसला लिया गया है ताकि उनको कोई समस्या ना हो.

आपको बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा के नेता दर्शन पाल सिंह ने 6 फरवरी को भारत में चक्का जाम का आंदोलन चलाया है. वहीं भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने चक्का जाम आंदोलन से अपने को अलग करते हुए उत्तराखंड यूपी में उत्तराखंड और यूपी में चक्का जाम नहीं करने का एलान कर दिया है.

वही दिल्ली में चक्का जाम का पहले ही मना किया जा चुका है. अब देखना यह है कि संयुक्त किसान मोर्चा कल कहां-कहां चक्का जाम करवा पाएगा इस जगह चक्का जाम का कोई असर नहीं होगा. या फिर राकेश का बयान सयुंक्त किसान मोर्चा से अलग है. 

Tags:    

Similar News