Noida में काम के पूरे पैसे ना देने पर मिस्त्री ने गुस्से में शख्स की Mercedes में पेट्रोल छिड़ककर लगा दीआग

Update: 2022-09-14 07:50 GMT

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से आगजनी की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक चमचमाती मर्सिडीज कार को एक शख्स ने आग के हवाले कर दिया।

क्या है पूरा मामला ?

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 39 थाने का है। सेक्टर 39 के सदरपुर में घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार में बाइक सवार एक शख्स ने पेट्रोल डालकर आग (Fire in Mercedes) लगा दी। खास बात यह है कि आगजनी की यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने इस मामले में रणवीर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। रणवीर मूलरुप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है और गौतमबुद्ध नगर के रोजा-जलालपुर में रहता है। सीसीटीवी से तस्वीर मिलान कर पुलिस ने रणवीर को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि रणवीर और मर्सिडीज मालिक के बीच पैसों का लेन-देन को लेकर नोकझोंक हुई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मर्सिडीज़ वाले ने घर में टायल्स लगवाए थे लेकिन काम में खामी निकालकर ठेकेदार को पूरे पैसे नहीं दिए। बार-बार पैसे मांगने पर भी जब मर्सिडीज मालिक ने पैसे नहीं दिए तो एक दिन ऱणवीर ठेकेदार हाथ में पेट्रोल केन लेकर आया और घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। आग लगाकर ठेकेदार रणवीर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने ठेकेदार रणवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साफ है कि नोएडा पुलिस की तत्परता से यह मामला जल्दी ही शीशे की तरह साफ हो गया।

Tags:    

Similar News