गोरखपुर में छत पर सोई बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, छोटी बहन के सामने दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Update: 2021-09-22 09:46 GMT

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में छत पर छोटी बहन के साथ सोई 11 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि छोटी के मुंह को दुपट्टे से बांधकर हत्या करने की धमकी दी गई, ताकि वह चुप रहे। सोमवार को पीड़ित बच्ची के पिता ने गुलरिहा थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दीनदयाल व गोविंद के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना 12 सितंबर की रात गुलरिहा इलाके के एक गांव में हुई। पिता ने तहरीर में लिखा है कि वह चेन्नई में पेंट पॉलिश का काम करता है। पत्नी की आठ साल पहले सांप के डंसने से मौत हो चुकी है। घर में दो बेटियों (दस साल व ग्यारह साल) के अलावा बुजुर्ग माता-पिता रहते हैं। 12 सितंबर की रात मां-बाप घर के बाहर सोए थे। बेटियां घर की दूसरी मंजिल पर थीं। सीढ़ी के रास्ते दो युवक वहां पहुंचे।

इस दौरान छोटी बेटी की नींद खुल गई तो एक युवक ने दुपट्टे से उसका मुंह दबा दिया। उसने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। वहीं दूसरे युवक ने बड़ी बेटी से दुष्कर्म किया, जिससे वह बेहोश हो गई। अगले दिन 13 सितंबर को होश में आने पर उसने पिता को फोन से घटना की जानकारी दी। पिता किसी तरह ट्रेन पकड़कर 19 सितंबर की रात अपने गांव पहुंचे। इसके बाद दोनों बेटियों ने रो-रोकर आपबीती बताई।

सोमवार को पिता दोनों बेटियों के साथ थाने पहुंचे और तहरीर दी। इंस्पेक्टर विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। 

Tags:    

Similar News