पत्नी को खोजने के लिए युवक ने पुलिस से लगाई गुहार, लेकिन पहले कर चुका था ये काम

Update: 2021-12-18 07:15 GMT

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बिहार का मूल निवासी एक युवक लड़खड़ाते हुए शुक्रवार को पुलिस दफ्तर पहुंचा और जहर खाने की धमकी दी। यह सुनते ही पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गए।

उसके पास महिला सिपाही पहुंची तो उसने एक प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी पत्नी को एक युवक लेकर फरार हो गया है, उसे खोजकर लाओ। इस बात से पुलिस सकते में आ गई। महिला पुलिसकर्मी उसे अपनी स्कूटी से तत्काल लेकर जिला अस्पताल गई। अस्पताल में पता चला कि उसने नशे की गोली खाई है। पुलिस ने घरवालों को सूचना दी। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक, बिहार का निवासी शशि शेखर पांडेय गीडा की एक फैक्टरी में कर्मचारी है। वहीं पास में किराए का कमरा लेकर रहते है। दिए गए प्रार्थना पत्र में शशि शेखर ने बताया कि उसकी पत्नी 24 नवंबर से लापता है। उसे देवरिया का रहने वाला एक युवक उसे लेकर फरार हुआ है। हो सकता है उसे कहीं ले जाकर बेच दिया हो।

कई बार गीडा थाने पर गया लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो वह यहां पर आया है। लेकिन उसके आने की तरीके से पुलिस ऑफिस में थोड़ी देर के लिए हड़कंप जरूर मचा दिया था। फिलहाल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Tags:    

Similar News